राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी का शव कार में खून से लथपथ मिला

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी रिजवान खान का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिलने से हड़कंप मच गया है। 20 वर्षीय हॉकी खिलाड़ी का शव सरोजनी नगर में उसकी कार के भीतर मिला। शव के दाएं कंधे पर गोली लगने से घाव के निशान हैं। युवक का शव उसकी महिला मित्र के घर के पास मिला है जोकि खुद भी एक हॉकी खिलाड़ी है। वहीं पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है जबकि खिलाड़ी के घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है।

घरवालों को हत्या का श

घरवालों को हत्या का श

खिलाड़ी के परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है, शव के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। साउथ दिल्ली के डीसीपी रोमिल बानिया का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी मंगलवार सुबह 10.20 बजे सरोजनी नगर जीआई ब्लॉक से मिली। पुलिस को रिजवान खान का शव सफेद रंग की स्विफ्ट कार में खून से लथपथ मिला, साथ ही उसके दाएं हाथ में देसी असलहा भी कार में बरामद किया गया है।

रिजवान के पास था 2 लाख रुपया

रिजवान के पास था 2 लाख रुपया

रिजवान के बड़े भाई रियाजुद्दीन जोकि पुरानी बाइक खरीदने और बेचने का काम करते हैं का कहना है कि रिजवान के पास एक ग्राहक का दो लाख रुपए सोमवार से था। वह कार से निकला था लेकिन रात 10 बजे तक वापस नहीं आया। जब हमने उसे फोन किया तो एक युवती ने फोन उठाया लेकिन उसने यह नहीं बताया कि रिजवान कहां है। रिजवान अपने घरवालों के साथ तिहाड़ गांव में रहता था और उसके तीन भाई-बहन थे। वह जामिया मिलिया इस्लामिया से बीए की पढ़ाई कर रहा था।

युवती के घर क्यों गया रिजवान

युवती के घर क्यों गया रिजवान

रियाजुद्दीन ने बताया कि महिला ने फोन उठाया उसने कहा कि रिजवान उसके पास नोटों से भरा एक बैग छोड़ गया है, वह उसे पुलिस को वापस कर देगी, सुबह तकरीबन 7.15 बजे महिला के पिता ने हमे वापस फोन किया और अपने घर का पता दिया। मेरे पिता और अंकल वहां बैग लेने के लिए गए, उसी वक्त उन्हें रिजवान की कार पार्किंग में खड़ी दिखी, उसका शव ड्राइवर सीट पर था और सीट पीछे की ओर रिक्लाइन की गई थी।

पिता ने लगाया युवती के परिवार पर आरोप

महिला के परिवार ने इस घटना के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है, रिजवान के पिता शरीफ खान का कहना है कि अगर उन लोगों ने हमे जानकारी दी होती तो मेरा बेटा आज जिंदा होता। रिजवान के दोस्त का कहना है कि रिजवान और युवती दिल्ली के स्टेडियम में मैच के दौरान दोस्त बने थे। पुलिस का कहना है कि युवती स्पोर्ट्स टूर पर शहर से बाहर है और उसकी चचेरी बहन ने रिजवान के परिवार का फोन उठाया था, रिजवान अपना फोन और नोटों से भरा बैग युवती के घर पर ही छोड़कर गया था, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि आखिर वह ऐसा क्यों करके गया था। पुलिस ने बताया कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि रिजवान क्यों युवती के घर आया, जब युवती शहर में नहीं थी। वहीं युवती के घरवालों का कहना है कि वह रिजवान को अपनी बेटी की वजह से जानते थे।

इसे भी पढ़ें- PICs: जेल के अंदर गटर में मिली कैदी की लाश, प्रशासन में हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jamia student flound dead in his car in Sarojni Nagar. Police is investigating the case.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.