• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जामिया के घायल छात्र को एम्स से छुट्टी, ले जाया गया अज्ञात जगह पर

|

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाए जाने की घटना में घायल हुए छात्र शादाब फारूक को शुक्रवार सुबह एम्स से छुट्टी दे दी गई। जामिया में जनसंचार के छात्र और फारूक के दोस्त अल अमीन ने बताया कि, उन्हें सुबह आठ बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अमीन ने कहा, उसके पिता गुरुवार रात को दिल्ली पहुंचे थे।

Jamia Millia student Shahdab Farooq injured in firing released from AIIMS after surgery

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार के एम्स से छुट्टी मिलने के बाद शादाब फारूक को सुरक्षा के लिहाज से एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। शादाब कश्मीर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, शादाब के पिता उसे घर ले जाने के लिए आए थे, लेकिन उसने अपने घर लौटने से इंकार कर दिया है। वह विश्वविद्यालय में ही रहेगा। अमीन ने बताया कि, अस्पताल में फारूक की सर्जरी हुई। ट्रामा सेंटर के डॉक्टर ने बताया कि, हाथ की किसी नस में चोट नहीं पहुंची है। हालत स्थिर है।

बता दें कि, जामिया नगर में गुरुवार को उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया था जब एक शख्स ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के समूह पर गोली चला दी थी। इस घटना में जनसंचार का छात्र फारूक घायल हो गया था। गोली चलाने वाला शख्स इलाके में भारी पुलिस बल की मौजूदगी के बीच पिस्तौल लहराते हुए पीछे हट रहा था और चिल्ला रहा था ये लो आजादी।

Jamia Firing: आरोपी ने प्राथमिक जांच में किए कई खुलासे, बजरंग दल की रैली में हुआ था शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jamia Millia student Shahdab Farooq injured in firing released from AIIMS after surgery
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X