• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब पीएम ने कह दिया 14 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त हो गई, फिर पीछे क्‍यों पड़ी है BJP: विजय माल्‍या

|

नई दिल्‍ली। देश छोड़कर भाग चुके शराब कारोबारी विजय माल्या ने रविवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में एक इंटरव्‍यू में उनकी (माल्या) 14,000 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त होने की बात स्वीकार की है। माल्या ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का यह बयान उनसे पूरी वसूली कर लिये जाने और भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा उनका 'पोस्टर बॉय' की तरह इस्तेमाल किये जाने के उनके दावे की पुष्टि करता है। माल्या ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा कि प्रधानमंत्री ने खुद यह स्वीकार किया कि वसूली गई संपत्ति उसकी (माल्या की) 9,000 करोड़ रुपये की कथित देनदारी से अधिक है।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

 जब पीएम ने कह दिया 14 हजार करोड़ की संपत्ति जब्त हो गई, फिर पीछे क्‍यों पड़ी है BJP: विजय माल्‍या

माल्या ने लगातार दो ट्वीट किए और कहा कि अब जब प्रधानमंत्री ने ही पूरी वसूली की पुष्टि कर दी है तो फिर उनके खिलाफ बयानबाजी क्यों हो रही है? माल्‍या ने कहा कि "प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू देखा, जिसमें वह मेरा नाम लेते हैं और कहते हैं कि हालांकि मुझ पर बैंकों का 9000 करोड़ रुपये का ही कर्ज़ है, उनकी सरकार ने 14000 करोड़ रुपये की मेरी संपत्ति जब्त की है। तो देश की सर्वोच्च अथॉरिटी ने पूरा बकाया वसूलने की पुष्टि कर दी है। तो फिर बीजेपी के प्रवक्ता मेरे खिलाफ अपना राग क्यों जारी रखे हुए हैं?"

दूसरे ट्वीट में विजय माल्‍या ने लिखा है कि "भारत में मेरी छवि पोस्टर ब्वॉय की बना दी गई है। प्रधानमंत्री ने खुद कहा है कि मेरे ऊपर बैंकों का जितना बकाया था, उससे अधिक उनकी सरकार वसूल चुकी है। बड़ी बात यह है कि मैं 1992 से ही ब्रिटेन निवासी हूं, इसे नजरअंदाज कर दिया गया। मुझे भगोड़ा कहना बीजेपी को जंचता है।"

आपको बता दें कि माल्या साल 2016 से ब्रिटेन में रह रहे हैं। माल्या पर उनकी अब बंद हो चुकी एयरलाइंस कंपनी किंगफिशर को लेकर बैंकों के साथ धोखाधड़ी का आरोप है।

Read Also- शादी के 4 माह बाद ही प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं निक जोनस से तलाक? जानिए क्‍या है सच्‍चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
‘It suits BJP to say I fled the country’: Vijay Mallya hits out after Narendra Modi interview.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X