हिमाचल के सोलन के आर्मी कैंट में मिले 'ISIS जल्‍द आ रहा है' लिखे पोस्‍टर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन में मंगलवार को एक अजीबो-गरीब घटना हुई है। यहां पर सुभाथु आर्मी कैंट के पास की दीवारों पर आईएसआईएस के तीन पोस्‍टर्स मिले हैं। हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी में लिखे इन पोस्‍टर्स के मिलने के बाद से ही डर और दहशत का माहौल है।

isis-himachal-solan-poster-indian-army-cant-आईएसआईएस-पोस्‍टर-हिमााचल-प्रदेश-इंडियन-आर्मी.jpg

हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू का प्रयोग

इन पोस्‍टरों पर लिखा है, 'आईएसआईस जल्द आ रहा है' और यह वाक्‍य तीनों ही भाषाओं में लिखा गया है। इन पोस्‍टरों के मिलने के बाद पुलिस ने लोगों से रिक्‍वेस्‍ट की है वे डरें न और स्थिति काबू में है। सुभाथु आर्मी कैंट हिमाचल की राजधानी शिमला से करीब 50 किलोमीटर दूर है। जो तीन पोस्‍टर मिले हैं उन पर सुभाथु से नेपाल तक ब्‍लास्‍ट की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पहला मौका नहीं है जब सोलन में इस तरह की घटना हुई है। इससे पहले भी सोलन में एक‍ मंदिर के दीवारों पर कुछ ऐसा ही लिखा मिला था। मंदिर की दीवारों पर अरबी और अंग्रेजी भाषा में 'आईएसआईएस जल्‍द आ रहा है लिखा था।' यह घटना सोलन के धरमपुर कस्‍बे की है और जनवरी के मध्‍य में घटित हुई थी।

कुल्‍लु से हुई थी गिरफ्तारी

आपको बता दें कि दिसंबर 2016 में बेंगलुरू से एक 23 वर्षीय व्यक्ति को नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की टीम ने गिरफ्तार किया था। वहीं लोकल पुलिस ने कुल्लू जिले के बंजार क्षेत्र से भी एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया था। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISIS posters seen near Army Cantt in Solan, Himachal Pradesh.
Please Wait while comments are loading...