• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMC सांसद नुसरत जहां हैं 6 महीने की प्रेग्नेंट? करीबी ने कहा- मां बनने की कर रही हैं तैयारी

|

नई दिल्ली, 10 जून: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद और बंगाली ऐक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। नुसरत जहां की एक करीबी ने एबीपी न्यूज से पुष्टि की है कि तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां गर्भवती हैं और मां बनने की तैयारी कर रही हैं। एबीपी न्यूज से बात करते हुए, करीबी सहयोगी ने नाम न छापने की शर्त पर पुष्टि की है कि नुसरत जहां एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नुसरत 6 महीने की गर्भवती हैं और अपना और बच्चे का ख्याल रखने में व्यस्त हैं। तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां एक ऐसी हस्ती हैं, जो हमेशा कई मुद्दों पर अपना स्टैंड लेने के लिए जानी जाती हैं। नुसरत अभिनय, राजनीति के क्षेत्र में अपने सफल करियर और निखिल जैन के साथ अपनी शादी के कारण सुर्खियों में रहीं, जो एक हिंदू हैं।

    Nusrat Jahan की Pregnancy पर बोले पति Nikhil Jain, छह महीने से साथ नहीं है हम | वनइंडिया हिंदी
    नुसरत का दावा- निखिल जैन के साथ शादी वैध नहीं

    नुसरत का दावा- निखिल जैन के साथ शादी वैध नहीं

    नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन में अनबन की खबरें पिछले काफी महीनों से आ रही थी। लेकिन नुसरत और निखिल ने इसपर कोई भी बयान नहीं दिया था। हालांकि बुधवार (09 जून) को नुसरत ने अपनी शादी को ही अवैध बताया है। नुसरत ने दावा किया है कि 2 साल पहले 2019 तुर्की में व्यवसायी निखिल जैन के साथ उनका विवाह समारोह "अमान्य" है। अपने शादीशुदा तनावपूर्ण संबंधों की हालिया रिपोर्टों के बीच, नुसरत ने कहा कि उनका अलगाव बहुत पहले हो गया था और उसने इस बारे में बात नहीं की क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही रखना चाहती थी।

    नुसरत ने कहा, ''विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की विवाह विनियमन के अनुसार, शादी समारोह अमान्य है। यह एक अंतरधार्मिक विवाह था, इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता है जो नहीं हुआ। कानून के अनुसार, यह विवाह नहीं बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप था। इसलिए तलाक का कोई मुद्दा ही नहीं बनता है।

    नुसरत जहां और यशदास गुप्ता की अफेयर की है चर्चा

    नुसरत जहां और यशदास गुप्ता की अफेयर की है चर्चा

    चर्चा ये भी है कि नुसरत जहां अब अपने को-एक्टर और बीजेपी के नेता यशदास गुप्ता को डेट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि नुसरत उन्ही के बच्चे की मां बनने वाली हैं। नुसरत के पति निखिल जैन ने कहा है कि इस प्रग्नेंसी के बारे उन्हें कुछ नहीं पता है। निखिल ने इस बच्चे को अपना भी नहीं कहा है। उनका कहना है कि जब 6 महीने से वह दोनों अलग रह रहे हैं तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है।

    ये भी पढ़ें-क्या नुसरत जहां हैं प्रेगनेंट और पति को नहीं है जानकारी?ये भी पढ़ें-क्या नुसरत जहां हैं प्रेगनेंट और पति को नहीं है जानकारी?

    नुसरत और यशदास ने अफेयर पर नहीं की कोई टिप्पणी

    नुसरत और यशदास ने अफेयर पर नहीं की कोई टिप्पणी

    बीजेपी नेता यश दासगुप्ता, जो बीते चुनाव में बीजेपी पार्टी के उम्मीदवार थे। खबर है कि नुसरत जहां फिलहाल उनके साथ ही रह रही हैं और नुसरत के बच्चे के पिता भी वही हैं। बीते दिनों इन दोनों ने एक साथ अजमेर शरीफ समेत कई शहरों के दौरे किया है। हालांकि नुसरत या यशदास गुप्ता में से किसी ने भी प्रेग्नेंसी की बातों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

    English summary
    is TMC MP Nusrat Jahan Pregnant, Close Aide says she is Busy Preparing For Motherhood
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X