• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एसएन श्रीवास्तव ने लिया दिल्ली पुलिस आयुक्त का चार्ज, बोले- दंगा भड़काने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

|

नई दिल्ली: विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) के रूप में दिल्ली पुलिस में तैनात एसएन श्रीवास्तव ने आज (29 फरवरी) दिल्ली पुलिस के आयुक्त के पद का अतिरिक्त कार्यभार संभाला है। एसएन श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर अमूल्य पटनायक के स्थान पर पदभार संभाला है। चार्ज लेते ही नए कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता दिल्ली में शांति बहाल करना होगा, यहां सभी वर्ग के लोग मिलजुल कर रहते हैं।

IPS officer SN Shrivastava takes charge as Delhi Police Commissioner replacing Amulya Patnaik

बता दें कि अमूल्य पटनायक का कार्यकाल आज समाप्त हो गया है, उनका कार्यकाल अक्सर विवादों में ही रहा है। जामिया हिंसा, जेएनयू हिंसा, तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प को उनकी सबसे बड़ी असफलताओं से जोड़कर देखा जाता है। एसएन श्रीवास्तव की बात करें तो इससे पहले एसएन श्रीवास्तव की तैनाती दिल्ली में हिंसा के बीच विशेष पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) के तौर पर की गई थी। दिल्ली का जिम्मा मिलने से पहले एसएन श्रीवास्तव जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ में तैनात थे।

अमूल्य पटनायक के रिटायर होने के बाद शनिवार को एसएन श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के रूप में चार्ज लिया। उन्होंने कहा, मेरी पहली प्राथमिकता शहर में शांति बहाल करना और सांप्रदायिक सौहार्द वापस लाना है। देशहित में सब सहयोग दें। मैं अपील करना चाहता हूं। दिल्ली हिंसा पर दिल्ली के नए पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने कहा, इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हो इसके लिए हम ज्यादा से ज्यादा केस दर्ज कर रहे हैं, जो भी इसमें शामिल हैं उनको गिरफ्तार करने का प्रयास है ताकि किसी की फिर हिम्मत न हो दोबारा इस प्रकार की घटना करने की।

अयोध्या: राम मंदिर निर्माण का जिम्मा L&T कंपनी को मिलने की चर्चा, अंबानी-बिड़ला को दे चुकी है मात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPS officer SN Shrivastava takes charge as Delhi Police Commissioner replacing Amulya Patnaik
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X