• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IndiGo के पायलट ने की महिला से बदसलूकी, व्हीलचेयर मांगने पर दी जेल भेजने की धमकी

|

नई दिल्ली। इंडिगो की फ्लाइट में पायलट द्वारा महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। महिला ने खुद ट्विटर पर अपने साथ हुए वाकये को लिखकर इसकी जानकारी दी है। महिला का आरोप है कि अपनी 75 साल की मां के लिए व्हीलचेयर मांगने पर पायलट ने उसके साथ बदसलूकी की और उसे जेल भेजने की धमकी दी।

 Indigo pilot threatens flyer, her 75-yr-old mom on asking for wheelchair. Airline says case under review
महिला ने दावा किया है कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही एयरलाइंस ने फौरन कार्रवाई करते हुए पायलट को ड्यूटी से हटा है। केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी और कहा कि एयरलाइंस ने पायलट को ड्यूटी से हटा दिया है।

सुप्रिया उन्नी नायर ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए अपने साथ हुई बदसलूकी की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा है कि सोमवार रात बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उन्होंने अपनी 75 साल की मां के लिए व्हीलचेयर की मांग की थी। उन्होंने कहा कि उनकी मां डायबिटीक हैं। सुप्रिया ने आरोप लगाया कि व्हीलचेयर उपलब्ध कराने के बजाए पायलट ने उनसे बदसलूकी की और जेल भेजने की धमकी दी।

बड़ी खबर: SBI के 42 करोड़ खाताधारकों को झटका! बैंक ने घटाई FD पर ब्याज दरेंबड़ी खबर: SBI के 42 करोड़ खाताधारकों को झटका! बैंक ने घटाई FD पर ब्याज दरें

English summary
Indigo pilot threatens flyer, her 75-yr-old mom on asking for wheelchair. Airline says case under review.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X