• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वेडिंग फोटोशूट पर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद कपल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कुछ भी हो फोटो नहीं हटाएंगे, रिश्तेदारों से भी मिली नफरत

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक शादीशुदा जोड़े को अपने फोटोशूट के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। दंपति ने एक वेडिंग फोटोशूट कराया था और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। लेकिन उन्हें इसपर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली उसकी उन्हें कतई उम्मीद नहीं थी। हालांकि दोनों ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया से नहीं हटाएंगे। लक्ष्मी और ऋषि कार्तिक इन तस्वीरों में गले मिलते हुए, एक दूसरे के पीछे भागते हुए और किस तरते हुए देखे जा सकते हैं। चाय बगान में हुए इस फोटोशूट में दोनों सफेद रंग के कपड़े के साथ देखे जा सकते हैं।

शादी यादगार बनाने के लिए कराया फोटोशूट

शादी यादगार बनाने के लिए कराया फोटोशूट

बीबीसी से बातचीत में लक्ष्मी और ऋषि ने कहा कि इनकी सितंबर में छोटे से समारोह में शादी हुई थी। इस दौरान इन्होंने शादी के बाद फोटोशूट कराने का फैसला लिया, ताकि ये पल इनके लिए यादगार बन जाए। केरल के एर्नाकुलम की रहने वाली लक्ष्मी ने कहा कि उनकी शादी अरेंज कम लव मेरिज थी। परिवार ने बीते साल दोनों को एक दूसरे से मिलवाया था। जिसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और एक दूसरे से प्यार करने लगे। बता दें ऋषि एक टेलिकॉम कंपनी में काम करते हैं और लक्ष्मी ने इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रोनिक इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है।

16 सितंबर को हुई थी शादी

16 सितंबर को हुई थी शादी

दोनों ने अप्रैल में भव्य शादी करने का फैसला लिया था लेकिन ऐसा कोरोना वायरस महामारी के कारण संभव नहीं हो सका। वह शादी के लिए ज्यादा समय तक इंतजार नहीं कर सकते थे इसलिए कोल्लम के एक मंदिर में 16 सितंबर को ही शादी कर ली। इस दौरान दोनों का परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शिरकत कर सके क्योंकि पुलिस ने केवल 50 मेहमानों के शामिल होने की ही मंजूरी दी थी और कई अन्य तरह की पाबंदियां भी लगी थीं। ऋषि चाहते थे कि उनकी शादी के बाद का फोटोशूट 'रोमांटिक और अंतरंग' हो इसलिए उन्होंने इंटरनेट खंगाना और एक बढ़िया आइडिया खोजा। वहीं उनके फोटोग्राफर दोस्त अखिल कार्तिकेयन ने कहा कि उन्हें इस आइडिया पर काम करने में केवल कुछ घंटों का ही समय लगा।

लक्ष्मी बोलीं- वो काफी अच्छा अनुभव था

लक्ष्मी बोलीं- वो काफी अच्छा अनुभव था

लक्ष्मी कहती हैं, 'वो काफी अच्छा अनुभव था, हम फोटोशूट के समय हंसते रहे। हम इसे लेकर काफी उत्साहित थे। ये हमारे हनीमून का हिस्सा था, हमारी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी और हम आजाद महसूस कर रहे थे।' लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि आगे चलकर इससे किस तरह की परेशानियां आने वाली हैं। जब अखिल ने फेसबुक पर ये तस्वीरें अपलोड कीं तो इन्हें काफी ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोल करने वाले किसी यूजर ने कहा कि ये अश्लील है, किसी ने कहा गंदा है तो किसी ने कहा कि शर्मनाक है।

रिश्तेदारों ने भी किया विरोध

रिश्तेदारों ने भी किया विरोध

लक्ष्मी ने कहा, 'हमने दो दिन तक काफी नफरत झेली। लोगों ने कहा कि नग्नता परोस रहे हैं, वो पूछने लगे कि क्या अंदर कपड़े पहने हैं, उन्होंने कहा कि हम ये सब अटेंशन और पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।' लोगों ने ऋषि से ज्यादा लक्ष्मी को निशाने पर लिया। इस बीच कुछ लोगों ने इनका समर्थन भी किया। वहीं कई रिश्तेदारों से भी इन्हें नफरत झेलनी पड़ी जो इस फोटोशूट के खिलाफ थे।

'मैं औरतों के खिलाफ नहीं हूं' VIDEO जारी कर मुकेश खन्ना बोले- खुद देख लीजिए, जब शरारती तत्व शरारत पर उतर आते हैं तो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian couple trolled on social media over wedding photoshoot said will not take down the pictures
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X