• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात तट से ICG ने पकड़ी पाकिस्तानी नाव, क्रू के 12 लोग गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 15 सितंबर: इंडियन कोस्ट गार्ड (भारतीय तटरक्षक बल) ने गुजरात तट से पाकिस्तान की एक नाव को पकड़ा है। इस नाव के साथ चालक दल के 12 सदस्य भी गिरफ्तार किए गए हैं। आईसीजी ने गलवार रात को पाकिस्तान की ये नाव को पकड़ी है। इस नाव और इसमें सवार 12 लोगों पर अवैध तरीके से भारत की जल सीमा में प्रवेश करने का आरोप है।

 Gujarat coast

भारतीय तटरक्षक जहाज राजरतन ने एक निगरानी मिशन के दौरान भारतीय जल क्षेत्र में प्रवेश पर पाकिस्तान की ये नाव पकड़ी है। पाक की इस नाव का नाम अल्लाह पवाकल का है। नाव को अपने कब्जे में लेने के बाद आगे की जांच के लिए ओखा लाया गया है।

भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने बुधवार को अपने बयान में बताया है कि 14 सितंबर की रात में भारतीय तट रक्षक जहाज राजरतन गश्त पर था, इसी दौरान उसने पाकिस्तान की अल्लाह पावाकल नाम की नाव को भारतीय जलक्षेत्र में पकड़ा। इसमें चालक दल के 12 सदस्य थे। आईसीजी ने बताया कि खराब मौसम के बावजूद मंगलवार रात को इस पाकिस्तानी नाव को पकड़ा गया। मामले की जांच के लिए नाव को गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के ओखा ले जाया गया।

अफगानिस्‍तान में तेजी से ताकत बढ़ा रहा अल कायदा, कर सकता है अमे‍रिका पर हमलाअफगानिस्‍तान में तेजी से ताकत बढ़ा रहा अल कायदा, कर सकता है अमे‍रिका पर हमला

English summary
Indian Coast Guard apprehended Pakistani boat Allah Pawawakal with 12 crew present in Indian waters gujarat coast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X