Pok में आतंकी कैंपों को लेकर आर्मी ने किया बड़ा खुलासा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एलओसी के पार पीओके में आतंकी शिविरों की संख्या में इजाफा हुआ है। भारतीय सेना ने गुरुवार को आतंक से संबंधित आकड़े पेश किए जिसके मुताबिक एलओसी के पार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी शिविरों की संख्या पहले की तुलना में बढ़ गई है।

Pok में आतंकी कैंपों को लेकर आर्मी ने किया बड़ा खुलासा

थलसेना के उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबु ने बताया कि पीओके से 475 आतंकवादी भारत सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सेना ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 144 आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू कश्मीर के हालात पर बात करते हुए जनरल देवराज अनबु ने बताया कि फिलहाल राज्य में सबकुछ कंट्रोल में है।उन्होंने कहा कि अलगाववादियों पर एनआईए की छापेमारी के साथ अतंकवादी नेताओं को मार गिराए जाने से कश्मीर में सुरक्षा के हालात सुधारने में मदद मिली है। उन्होंने बताया कि इस साल कई आतंकियों ने सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश की है लेकिन बहुत कम आतंकियों को कामयाबी मिली है।

General Bipin Rawat didn't denied the doubt of War with China-Pakistan Together | वनइंडिया हिंदी

जनरल देवराज अनबु के मुताबिक घुसपैठ की कोशिश कर रहे ज्यादातर आतंकियों को मार गिराया गया है वहीं उन्होंने साफ किया बहुस सारे आतंकियों ने सेना की सतर्कता को ध्यान में रखते हुए पीओके में डेरा बना रखा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indian army commander says number of terror camps across loc and pok has increased
Please Wait while comments are loading...