• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सेना ने फिर से किया पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश, क्लस्टर बम का आरोप झूठा

|

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने एक बार फिर से पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश किया है। पाकिस्तान द्वारा क्लस्टर बम की फायरिंग को लेकर लगाए जा रहे आरोप का भारतीय सेना ने खुलासा किया है। सेना ने कहा कि पाकिस्तान जहां नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के फायरिंग कर रहा है ।

पढ़ें- बीजेपी की बैठक में पीछे की सीट पर क्यों बैठे PM मोदी?

पाक के झूठ का पर्दाफाश

पाक के झूठ का पर्दाफाश

सेना ने खुलासा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की ओर से लगातार उकसावे की कोशिश हो रही है। हम सिर्फ पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग का जवाब दे रहे हैं। सेना ने कहा कि पाकिस्तान फायरिंग की आड़ में आतंकवादियों की घुस पैठ करवाने की कोशिश कर रहा है।

क्लस्टर बम के इस्तेमाल का आरोप

क्लस्टर बम के इस्तेमाल का आरोप

सेना ने कहा कि पाकिस्तान भारतीय सुरक्षा बल द्वारा क्लस्टर बमों का इस्तेमाल का झूठा आरोप लगा रहा है। सेना ने इसे पाकिस्तान के धोखे, छल और झूठ का एक और उदाहरण बताया। भारतीय सेना की ओर से कहा गया कि पाकिस्तानी सेना नियमित तौर पर आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश करती है। आतंकियों की मदद के लिए भारी गोलीबारी करती है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से भारतीय सेना पर क्लस्टर बम के इस्तेमाल का आरोप लगाया गया है। क्लस्टर बम बेहद खतरनाक और विनाशक माने जाते हैं। इसमें एक साथ कई बम होते हैं, जिसे लड़ाकू विमानों से गिराया जाता है।

आतंकी ठिकानों को किया नष्ट

आतंकी ठिकानों को किया नष्ट

सीएनएन की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पीओके के लगभग 30 किलोमीटर अंदर आतंकी कैंप पर कार्रवाई की है। सूत्रों से मिली मीडिया रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि भारतीय सेना ने पीओके के 30 किलोमीटर अंदर मौजूद आतंकी ठिकाने नष्‍ट किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Army: Such responses are only against military targets & infiltrating terrorists who are aided by the Pakistan Army.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X