अगर GST 'गब्बर सिंह टैक्स' है तो कांग्रेस ने संसद में समर्थन क्यों किया: राजनाथ सिंह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में आर-पार की लड़ाई चल रही है। दोनों पार्टियों की ओर से उनके स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रही है। गुजरात चुनाव के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर एकबार फिर से हमला बोला।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों तक जाति और संप्रदायिकता की राजनीति की। अब कांग्रेस पार्टी गुजरातियों को समुदाय के आधार पर बांटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाले तीनों युवाओं के साथ मेरी सहानुभूति है।

राजनाथ सिंह ने जीएसटी पर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते कहा कि मैं कांग्रेस के युवाओं से पूछना चाहता हूं कि अगर जीएसटी 'गब्बर सिंह टैक्स' था तो उन्होंने उसे संसद में समर्थन क्यों दिया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर धर्म और संप्रदाय की राजनीति करने का आरोप लगाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Home Minister Rajnath Singh looked to attack Congress over its constant criticism of GST. He also accused the party of practising a politics based on caste and creed for years and said he had sympathies for the three young men who had made an alliance with them.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.