• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद डॉक्‍टर मर्डर: शादनगर बार असोसिएशन का आरोपियों को लीगल सपॉर्ट देने से इनकार

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के साथ पहले गैंगरेप किया गया फिर उसकी हत्‍या कर दी गई। वारदात शादनगर इलाके में हुई। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। अब शादनगर बार एसोसिएशन ने महिला डॉक्टर के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न और हत्या में शामिल चार आरोपियों को किसी भी तरह का कानूनी समर्थन नहीं देने का फैसला किया है। वहीं, दूसरी ओर शादनगर पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

हैदराबाद डॉक्‍टर मर्डर: शादनगर बार असोसिएशन का आरोपियों को लीगल सपॉर्ट देने से इनकार

चारों लड़के टोल प्लाजा पर खड़े थे। उसी दौरान दरिंदों ने डॉक्टर को पार्किंग के पास देखा था और फिर शराब पीते हुए गैंगरेप का प्लान बनाया। नवीन नाम के लड़के ने महिला डॉक्टर की स्कूटी को पंक्चर कर दिया था। रात 9.18 बजे के करीब महिला डॉक्टर अपनी स्कूटी लेने पहुंचीं। लेकिन गाड़ी पंक्चर थी तो आरिफ ने मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया। शिवा नाम का लड़का स्कूटी लेकर गया और बताया कि दुकान बंद हो चुकी है।

Hyderabad Doctor Murder: पार्किंग में देख बनाया गैंगरेप का प्‍लान, जानिए हैवानियत की पूरी कहानीHyderabad Doctor Murder: पार्किंग में देख बनाया गैंगरेप का प्‍लान, जानिए हैवानियत की पूरी कहानी

इसके बाद इन दरिंदों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देते हुए लड़की के मुंह और नाक को कसकर दबा रखा ताकि बाहर आवाज न जा सके और इसकी वजह से दम घूटने से लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप और लड़की हत्या के बाद आरोपियों ने पेट्रोल खरीदा और फिर जला दिया। डॉक्‍टर का शव बरामद होने के एक दिन बाद पुलिस ने उसी इलाके में इसी तरह की परिस्थितियों में एक और महिला को मृत पाया। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जननगर ने बताया, 'शव शमशाबाद के बाहरी इलाके में एक खुले इलाके में पाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल में ले जाया जा रहा है, और मामला दर्ज कर लिया गया है।

English summary
Hyderabad: Shadnagar Bar Association to not lend any kind of legal support to the four accused involved in the alleged rape and murder of a woman veterinary doctor.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X