• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: अस्पताल को कनिका कपूर के भागने का डर, उठाया गया ये कदम

|

लखनऊ। बॉलीवुड में 'बेबी डॉल' और 'चिटिया कलाइयां' जैसे हिट सॉन्ग गाने वाली सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात के सामने आने के बाद से ही लोग उन्हें काफी भला बुरा भी कह रहे हैं। अभी वह अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में हो रहा है।

अस्पताल में दी जा रहीं सभी सुविधाएं

अस्पताल में दी जा रहीं सभी सुविधाएं

अस्पताल के डायरेक्टर का कहना है कि कनिका को सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं, लेकिन वो फिर भी नखरे दिखा रही हैं। डायरेक्टर का ये भी कहना है कि कनिका को अच्छे से अच्छा कमरा देने के बावजूद भी वह खुश नहीं हैं। ऐसे में अस्पताल को डर है कि कहीं वह भाग ना जाएं। जिससे अन्य लोगों में वायरस फैलने का खतरा बढ़ जाएगा। इसलिए अब उन्होंने अतिरिक्त गार्ड को भी तैनात कर दिया है।

कनिका सहयोग नहीं कर रहीं

कनिका सहयोग नहीं कर रहीं

इस बीच कनिका को अस्पताल के किचन से ग्लूटेन फ्री डाइट भी दी जा रही है लेकिन वो फिर भी सहयोग नहीं कर रहीं। अस्पताल का कहना है कि कनिका तभी ठीक होंगी जब वह उनका सहयोग करेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कनिका कपूर को जो सुविधाएं दी गई हैं, उनमें आइसोलेटेड कमरा, जिसमें एक टॉयलेट है, मरीज का बेड है और एक टेलीविजन है। कमरे में एसी की हवा है। इससे पहले शुक्रवार को कनिका ने कहा था कि उन्हें बुखार है और वह अस्पताल में अकेली हैं।

कनिका ने क्या कहा?

कनिका ने क्या कहा?

उन्होंने कहा, 'यहां खाने-पीने को कुछ नहीं है, पानी नहीं है। मैं परेशान हूं। मुझे नहीं पता मेरी कैसी जांच होगी।' इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें धमकाया जा रहा है कि और ये कहा जा रहा है कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है, तुम बिना जांच कराए भागी हो।

9 मार्च को लंदन से लौटी थीं

9 मार्च को लंदन से लौटी थीं

कनिका कपूर 9 मार्च को ही लंदन से लौटी थीं। लेकिन हैरानी की बात ये रही इस दौरान उन्होंने कोई परहेज नहीं किया और तीन से चार पार्टियों का हिस्सा बनीं। कनिका कपूर के साथ इन पार्टियों में संपर्क में आए लोगों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है।

लखनऊ के तीन शहर बंद

लखनऊ के तीन शहर बंद

इसके बाद से लखनऊ के तीन शहरों को भी बंद कर दिया गया है। कनिका ने खुद को कोरोना वायरस होने की बात सोशल मीडिया पर कबूल की है। उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपनी जांच कराई और मैं कोविड-19 से पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग हैं।'

Coronavirus: कनिका पर कुमार विश्वास का तंज, बौलीवुडिया चवन्निए कुछ दिन नाचना-कूदना बंद कर दें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hospital in lucknow arranged extra guards for kanika kapoor amid her tantrums coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X