सऊदी में बैठे पति ने व्‍हाट्सऐप वीडियो में पत्‍नी को कहा तलाक, तलाक, तलाक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। पूरे देश में इन दिनों तीन तलाक को लेकर बहस चल रही है। इसी बीच हैदराबाद में एक नए तरह का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके पति ने व्‍हाट्सऐप पर वीडियो मैसेज द्वारा तलाक का नोटिस भेज दिया। इतना ही नहीं इस नोटिस के बाद उसके सुसरालवालों ने उससे कहा कि 'उम्‍मीद करते हैं कि तुम्‍हे एक अच्‍छा पति मिले'।

सऊदी में बैठे पति ने व्‍हाट्सऐप वीडियो में पत्‍नी को कहा तलाक, तलाक, तलाक

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम बदर इब्राहिम है। उसका पति मुद्दसिर अहमद खान रियाद में एक बैंक में सॉफ्टवेयर एनालिस्‍ट के तौर पर काम करता है। बुधवार को बदर इब्राहिम ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसे व्‍हाट्सऐप पर एक वीडियो मैसेज भेजा जिसमें तीन बार तलाक बोला गया था। बदर ने बताया कि उसकी शादी बीते साल फरवरी में हुई थी। शादी के 20 दिन बाद मुद्दसिर अहमद खान रियाद चला गया था। PHOTOS: शराब और शबाब के दीवाने विजय माल्या की बेटी लैला भी कुछ कम नहीं

बदर ने बताया कि मैसेज मिलने के बाद जब वो अपने पति के घर पहुंची तो वहां उसे अंदर आने से रोक दिया गया। बदर के ससुर ने उससे कहा कि उनके बेटे ने तलाक दे दिया है और हम प्रार्थना करेंगे कि तुम्‍हें एक अच्‍छा पति मिल सके। बदर ने पुलिस को बताया कि अब उन्‍हें एक कानूनी नोटिस के साथ तलाकनामा के पेपर मिले हैं। बदर इब्राहिम का कहना है कि सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ शख्‍त कार्रवाई करे जो तीन का तलाक का दुरुपयोग कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amid a debate on "triple talaq", a woman in Hyderabad has complained to the police that she received a divorce notice in a WhatsApp video.
Please Wait while comments are loading...