• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'आपका एक-एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा', Himachal में मतदान से पहले PM modi ने जनता को लिखा पत्र

Google Oneindia News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं को लेटर लिखा है। बीजेपी नेतृत्व ने प्रधानमंत्री मोदी का यह लेटर हिमाचल के हर मतदाता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी बीजेपी मंडल प्रभारी को सौंपी है और इसके लिए जिला स्तर पर समन्वय किया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने हिंदी में अपने पत्र में कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि पिछली बार की तरह इस बार भी आप सभी भाजपा को आशीर्वाद देंगे। कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) के पक्ष में आपने जो भी वोट दिया वह मेरी ताकत को बढ़ाएगा।"

himachal pradesh election 2022 PM modi open letter to voters

पीएम मोदी ने लेटर में लिखा है, ''इस समय जब आप हमारी देवभूमि के भविष्य के लिए अपना महत्वपूर्ण मत देने जा रहे हैं, मैं आपको आपके अनवरत आशीष और प्रेम के लिए नमन करना चाहता हूं। हिमाचल एक ऐसी अलौकिक भूमि है जिसके एक बार भी दर्शन करने वाला व्यक्ति आजीवन इसकी आभा को अनुभव करता है। मुझे तो आप सबके बीच कई बार रहने का सौभाग्य मिला है। इस ऋण को उतारने के लिए हिमाचल की अनवरत सेवा करना मेरा आजीवन दायित्व है।"

पीएम मोदी ने मतदाताओं से राज्य की विकास यात्रा को जारी रखने की अपील करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि राज्य में विकास अभियान "हिमालय की चोटियों की तरह आसमान की ऊंचाइयों" को छूए।

Himachal Elections 2022: हिमाचल में थम गया चुनावी शोर, अब सोशल मीडिया का सहारा ले रहे प्रत्याशीHimachal Elections 2022: हिमाचल में थम गया चुनावी शोर, अब सोशल मीडिया का सहारा ले रहे प्रत्याशी

राज्य में पिछली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, "यह अनुरोध इसलिए भी है क्योंकि जब मैं 2014 में केंद्र में आया था और राज्य में दूसरी पार्टी की सरकार थी, तो उन्होंने यहां केंद्रीय योजनाओं को आगे नहीं बढ़ने दिया।" उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की भूमि इतनी आध्यात्मिक है कि एक व्यक्ति एक यात्रा के बाद भी जीवन भर इसके वैभव का अनुभव कर सकता है।

पीएम ने कहा, "मुझे कई वर्षों तक आपके बीच रहने का सौभाग्य मिला है। आपका कर्ज चुकाने के लिए हिमाचल की सेवा करना मेरा आजीवन कर्तव्य है। भाजपा हिमाचल को आस्था, आध्यात्मिकता और संस्कृति की भूमि मानती है। यही कारण है कि भाजपा सरकार ने हमेशा राज्य की सेवा में विश्वास करते हैं।"

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब लोग राज्य के भविष्य के लिए वोट करने वाले हैं, "मैं आपके आशीर्वाद और स्नेह के लिए आपका आभार व्यक्त करना चाहता हूं।"

Comments
English summary
himachal pradesh election 2022 PM modi open letter to voters
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X