• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

#MeToo: अनु मलिक का इस गायिका ने किया समर्थन, कहा- 'जिनके साथ आपने काम किया वो भगवान थे?'

|

मुंबई। मीटू अभियान के तहत कई आरोप लगने के बाद इंडियन आइडल सीजन 11 में एक बार फिर अनु मलिक को जज की कुर्सी मिल गई है। लेकिन इस बात से बहुत से लोग खफा हैं। इस बात का विरोध मशहूर गायिका सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन सहित कई लोगों ने किया है। इन्होंने अनु मलिक की शो में वापसी के बाद चैनल के साथ-साथ इंडियन आइडल के मेकर्स की भी आलोचना की है।

hema sardesai, anu malik, metoo, sona mohapatra, indian idol

अब एक गायिका ऐसी भी हैं, जो अनु मलिक के समर्थन में सामने आई हैं। ये गायिका हैं हेमा सरदेसाइ। जिन्होंने कई हिट गानों में अनु मलिक के साथ काम किया है। हेमा कई हिट गाने गा चुकी हैं, जिनमें आवारा भंवरे, चली चली फिर हवा चली और बादल पे पांव शामिल हैं। हेमा सरदेसाइ ने इंस्टाग्राम पर अनु मलिक का समर्थन करते हुए एक नोट साझा किया है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'कृपया ये नोट कर लें कि इस पोस्ट से मुझे कोई फायदा नहीं होने वाला है, बस मुझे सच के लिए खड़े होकर संतुष्टि मिलेगी।' उनका ये नोट अनु मलिक की सराहना के साथ शुरू होता है। जिसमें उन्होंने बताया है कि अनु मलिक ने उनके अलावा और भी कई जानेमाने गायकों को हिट गाने दिए हैं।

नोट में क्या लिखा है?

नोट में क्या लिखा है?

हेमा नोट में लिखती हैं, 'कई साल पहले जब इंडस्ट्री में मेरे संघर्ष की शुरुआत हुई, मैं एक ऐसी अकेली गायिका थी जिसने सार्वजनिक तौर पर स्पष्ट कर दिया था कि मैं गानों के लिए अपने मूल्यों से समझौता नहीं करूंगी। तब क्यों वो सब चुप थे? और वो कई अन्य वर्षों तक क्यों चुप रहे? मेरे मजबूत सिद्धांतों के बावजूद, मैंने कई हिट गाने दिए, इनमें वो गाने भी शामिल थे जिन्हें अनु मलिक ने निर्देशित किया था। अगर मेरे जैसे अच्छे गायक ने अनु मलिक के कुछ बेहतरीन गाने गाए हैं, तो यह साबित करता है कि उनमें एक महान कलाकार है, जो सच्ची प्रतिभा का सम्मान करता है और जिन्होंने मेरी योग्यता के आधार पर मुझे गाने दिए।'

अनु मलिक के खिलाफ बोलने वाले गायकों से पूछा सवाल

अनु मलिक के खिलाफ बोलने वाले गायकों से पूछा सवाल

अनु मलिक के खिलाफ बोलने वाले गायकों से सवाल करते हुए हेमा ने लिखा, 'आप लोग इतने सालों से चुप क्यों थे? क्या आप ये कहने की कोशिश कर रहे हैं कि जिन अन्य संगीत निर्देशकों के साथ आपने काम किया है, वो भगवान थे? वास्तव में? इसके अलावा, अगर आप केवल पब्लिसिटी के लिए उनपर पत्थर फेंक रहे हैं, तो ये स्वीकार्य नहीं है। मैं उन जानेमाने गायकों से पूछती हूं, जिन्हें कई बड़े गाने मिलें हैं.. कि आप सब आज क्यों चुप हैं, जब आपको इनके साथ खड़े रहना चाहिए? मेरे कहने का मतलब है कि ताली बजाने के लिए दो हाथों की जरूरत होती है?'

सोना मोहपात्रा ने किस किसपर साधा निशाना?

सोना मोहपात्रा ने किस किसपर साधा निशाना?

बता दें सोना मोहपात्रा ने इंडियन आइडल शो में अनु मलिक की वापसी के बाद चैनल और शो के निर्देशकों पर तो निशाना साधा ही था। साथ ही उन्होंने शो के प्रतियोगियों की तारीफ करने पर सचित तेंदुलकर तक को काफी कुछ कह दिया था। इसके अलावा उन्होंने शो के बाकी जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी की भी आलोचना की थी।

पैदल चलने वालों का वो शहर जहां गाड़ियों पर लगा है प्रतिबंधपैदल चलने वालों का वो शहर जहां गाड़ियों पर लगा है प्रतिबंध

English summary
hema sardesai supports metoo accused anu malik shared post on instagram.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X