• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस केस: जब धक्‍का मुक्‍की के बीच प्रियंका ने रखा महिला पुलिसकर्मी के कंधे पर हाथ, यूं हंसकर किया अभिवादन

|

ग्रेटर नोएडा। हाथरस गैंगरेप पीड़िता की घटना को लेकर पूरे देशभर में गुस्सा है। लोग सरकार से पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय देने के लिए कह रहे हैं। वहीं मामले पर राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ गई है। प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी हाथरस की पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए गुरुवार को दिल्ली से रवाना हुए। हालांकि उन्हें यमुना एक्सप्रेसवे पर रोक दिया गया। इसके बाद दोनों नेताओं ने पैदल मार्च करना शुरू कर दिया है। थोड़ी दूरी के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। दूसरी ओर, राहुल ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मुझे यूपी पुलिस ने धक्का दिया। इस धक्का मुक्की के दौरान राहुल गांधी के गिरने की तस्वीर भी सामने आई है।

हाथरस केस: जब धक्‍का मुक्‍की के बीच प्रियंका ने रखा महिला पुलिसकर्मी के कंधे पर हाथ, यूं हंसकर किया अभिवादन

लेकिन इसी बीच में एक तस्‍वीर ऐसी भी आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्‍वीर में प्रियंका गांधी को एक महिला पुलिस के कंधे पर हाथ रखे देखा जा सकता है। वहीं महिला पुलिस के चेहरे पर उम्‍मीद भरी मुस्‍कान है, मानों वो प्रियंका के इस फैसले का समर्थन कर रही हो। छत्तीसगढ़ से विधायक शकुंतला ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और लिखा है कि 'पुलिस की वर्दी में इस बेटी की मुस्कान बता रही है कि बेटियों के सम्मान की लड़ाई में देश की बेटियां प्रियंका गांधी के साथ हैं।' वहीं एक अन्‍य ट्विटर यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- नफरत का जवाब प्यार ही मिलेगा ।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि 14 सितंबर को सुबह पीड़ित अपनी मां और भाई के साथ पशुओं को चारा लेने के लिए खेतों में गई थी, थोड़ी देर बाद लड़की का भाई और मां घास काटने के बाद घर चले गए, उसी दौरान पीड़िता को अकेला पाकर गांव के रहने वाले चार उच्च जाति के लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया, पीड़िता के साथ ना सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म हुआ बल्कि विरोध करने पर उसकी जीभ काट दी और उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ डाली गई, 19 वर्षीय लड़की के साथ हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी हुई थी।

VIDEO: धक्के से जमीन पर गिरने पर बोले राहुल गांधी, कोई बड़ी बात नहीं

घटना के 9 दिन बीत जाने के बाद पीड़िता होश में आई थी तो उसने अपने साथ हुई आपबीती अपने परिजनों को बताई थी, जब पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण हुआ तो इसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद हाथरस पुलिस ने चारों आरोपी को अरेस्ट किया था लेकिन कल सुबह पीड़ि‍ता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और फिर मंगलवार देर रात ही पुलिस वालों ने जबरन उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hathras Incident: When Priyanka Gandhi placed her hand on Lady Cop during protest on way to Hathras.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X