पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत मामले में नहीं की हरियाणा की मदद: खट्टर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Manohar Lal Khattar blames Punjab police for delayed information on Honeypreet | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत के फरार रहने के दौरान उसकी मदद की और उसकी जानकारी होते हुए भी हरियाणा पुलिस को जानकारी नहीं दी। सीएम खट्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बठिंड़ा में हनीप्रीत छुपी रही, ऐसे में ये तय है कि पंजाब पुलिस को कहीं ना कहीं उसकी जानकारी थी लेकिन उसने हरियाणा पुलिस से इसे साझा नहीं किया। वहीं पजाब सरकार की ओर से इन बातों को बेबुनियाद कहा गया है।   

Haryana CM Manohar Lal Khattar speaks on Punjab Police role in HoneyPreet case

38 दिन तक फरार रहने के बाद मंगलवार को हनीप्रीत हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में आई। देश के सात राज्यों और दो देशों की पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही थी। सोमवार रात को एक निजी चैनल को इंटरव्यू देकर उसने पुलिस को चौंका दिया था। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने खुलासा किया था कि पंजाब के बठिंडा में वो एक डेरा समर्थक के यहां रुकी थी।

कहा जा रहा है कि फरारी के दौरान हनीप्रीत पंजाब पुलिस के अफसरों के संपर्क में रही। कुछ आला अधिकारियों को हनीप्रीत के बारे में पूरी जानकारी थी। पंजाब का एक आईपीएस अफसर हनीप्रीत को बचाव का रास्‍ता दिखाता रहा। इतना ही नहीं पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत के संबंध में हरियाणा पुलिस को कोई लीड नहीं दी। अब इस बात को लेकर दोनों राज्‍यों की पुलिस में ठनी गई है। हरियाणा के डीजीपी ने खुद इन बातों की तरफ इशारा किया। 

जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर बठिंडा पहुंची थी लेकिन वो जांच में पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस अब हनीप्रीत का लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट करवाने की तैयारी कर रही है। पूछताछ के दौरान लगातार पुलिस के सवालों से बच रही है। वह बार-बार अपने बयान भी बदल रही है। पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि हनीप्रीत को बुधवार को ही अदालत में पेश किया गया था जहां उसे 6 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हनीप्रीत पर मेहरबान थी पंजाब पुलिस, एक IPS कर रहा था भागने में मदद!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana CM Manohar Lal Khattar speaks on Punjab Police role in HoneyPreet case
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.