मालिक ने कुत्ते को बालकनी से फेंका, जानिए क्‍या था उसका कसूर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। जानवरों को छत से फेंकने की खबरें इन दिनों आम हो गई हैं। इसी तरह के अमानवीयता की एक नई घटना दिल्‍ली से सटे गुड़गांव में सामने आई है। यहां रहने वाले एक व्‍यक्ति ने चार माह के पपी (कुत्‍ते के बच्‍चे) को इसलिए पहली मंजिल से फेंक दिया क्‍योंकि उस पपी ने उ सका लैपटॉप गिरा दिया था और डीटीएच की तार काट दी थी। अंग्रेजी अखबार मेल टुडे की खबर के मुताबिक मामला तब सामने आया जब कुत्ते की चींख सुनकर एक पड़ोसी वहां आ पहुंचा।

मालिक ने कुत्ते को बालकनी से फेंका, जानिए क्‍या था उसका कसूर

उस पड़ोसी ने कुत्ते के मालिक से सवाल किया लेकिन मामला बढ़ता देख मालिक अपनी कार में बैठा और फरार हो गया। अखबार के मुताबिक पड़ोसी का नाम अरविंद है। अरविंद ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग 11 बजे उन्‍हें एक कुत्ते के रोने की आवाज आई। बाहर आकर उन्‍होंने देखा तो एक कुत्ता दर्द से चिल्‍ला रहा था और लगड़ते हुए चल रहा था। उसी वक्‍त कुत्ते का मालिक फिलिप मैक्सवेल अपनी पत्नी के साथ वहां आया। जब मैने मैक्सवेल से सवाल किए तो वह अपनी कोई भी गलती से इंकार करते हुए वहां से फरार हो गया।

मैक्‍सवेल की पत्‍नी ने अरविंद को पूरी बात बताई। इसके बाद मालिक की पत्नी और पड़ोसी घायल कुत्ते को CGS पेट हॉस्पिटल ले गए। कुत्ते के आगे वाले दाएं पैर में फ्रैक्चर हुआ था, जिसका इलाज किया गया। पत्नी ने जुर्म को लिखित में कबूल किया है। उसने लिखा, "हम उसे प्यार करते हैं लेकिन उस उसने दिन पूरा लैपटॉप खराब कर दिया, तार को चबा डाला। मेरे पति गुस्सा हो गए और उन्होंने उसे फेंक दिया।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An angry Gurgaon man threw his pet puppy from the balcony for chewing on the wires of his laptop.
Please Wait while comments are loading...