#GujaratElection2017: पीएम मोदी का मणिशंकर अय्यर पर आरोप, पाकिस्तान मेरी सुपारी देने गए थे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बनासकांठा (गुजरात)। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण का चुनाव प्रचार संपन्न होने के बाद बीजेपी अब दूसरे चरण के लिए जमकर चुनाव प्रचार में जुट गई है। इसी कड़ी में पीएम मोदी बनासकांठा पहुंचे जहां एक रैली में उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला किया। उन्होंने कहा कि जब बनासकांठा में बाढ़ से हालात गंभीर थे, उस समय कांग्रेस के विधायक बेंगलुरू में थे। उन्होंने कहा कि जो दुख में आपके साथ नहीं रहा आप उन्हें माफ करेंगे क्या? पीएम मोदी ने ये टिप्पणी उस समय के लिए की जब राज्यसभा चुनाव चल रहे थे और गुजरात कांग्रेस ने अपने विधायकों को बेंगलुरू के एक रिजॉर्ट में भेजा था। वहीं मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने नया आरोप लगाया है। पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री बना मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान मेरी सुपारी देने के लिए गए थे।

जब बनासकांठा में बाढ़ थी कांग्रेसी MLA बेंगलुरू में थे: PM

बनासकांठा रैली के दौरान पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर पर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने मणिशंकर अय्यर पर आरोप लगाया कि जब मैं प्रधानमंत्री बना तब वो मेरी सुपारी देने पाकिस्तान गए थे। पाकिस्तान के लोगों के साथ बैठकर उन्होंने कहा कि मोदी को रास्ते हटा दें और फिर देखिए भारत-पाकिस्तान शांति का क्या होता है? पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान में जाकर मुझे रास्ते से हटाने की बात कहने का मतलब क्या था? पीएम मोदी ने कहा कि मेरा अपराध क्या है? उन्होंने कहा कि यहां के लोगों का आशीर्वाद है, मुझे कुछ नहीं होगा।

बनासकांठा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को कांग्रेस और बीजेपी में फर्क पता है। जब यहां बाढ़ आई थी तो कांग्रेस के नेता बेंगलुरु में आराम कर रहे थे जबकि बीजेपी के विधायक यहां लोगों की मदद कर रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि जब बीजेपी के नेता बनासकांठा में बाढ़ से बिगड़े हालात को लेकर राहत कार्य में व्यस्त थे वहीं कांग्रेस के विधायक बेंगलुरु में पूल में आराम कर रहे थे। बनासकांठा में एक बार फिर पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब वो मोरबी में आईं थीं तो मुंह पर रुमाल रख कर आईं थीं।

इसे भी पढ़ें:- 'राहुल गांधी के कहने पर मणिशंकर अय्यर ने दिया ऐसा बयान'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Election 2017: PM Narendra Modi address an election rally in Banaskantha Bhabhar.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.