गोवा के CM पर्रिकर बोले, लड़कियों के बीयर पीने की बात से डर गया हूं, सहन शक्ति की सीमा टूट रही है

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने लड़कियों के बीयर पीने पर एक बड़ा बयान दिया है। पर्रिकर ने शुक्रवार को कहा कि, 'मुझे अब डर लगने लगा है, क्योंकि अब तो लड़कियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है...सहन शक्ति की सीमा टूट रही है।' विधानसभा सचिवालय, पोरवोरिम द्वारा आयोजित राज्य युवा संसद कार्यक्रम में पर्रिकर ने कहा, शिक्षण संस्थानों में ड्रग्स लेना कोई नई परिघटना नहीं है।' हालांकि इस दौरान उन्होंने भीड़ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सभी नहीं, मैं इस भीड़ की बात नहीं कर रहा।

manohar

पर्रिकर ने अपने छात्र जीवन को याद करते हुए कहा, 'जब मैं आईआईटी में था, तो वहां एक छोटा समूह था जो गांजे का नशा करता था। तो यह कोई आज की परिघटना नहीं है। कुछ छात्रों पर पोर्नोग्राफी (अश्लील फिल्म) का जुनून सवार था।' नशीले पदार्थों की शिक्षण संस्थानों में सप्लाई पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, उन्हें नहीं लगता कि मादक पदार्थों की सप्लाई शैक्षणिक संस्थानों में हो रही है। हालांकि मादक पदार्थों के शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश की कुछ घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि गोवा के शैक्षणिक संस्थानों में ऐसी सप्लाई बड़े पैमाने पर हो रही है।'

उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में मादक पदार्थो के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की है। यह कार्रवाई तब तक बंद नहीं होगी जबतक मादक पदार्थ का कारोबार खत्म नहीं हो जाता। मुख्यमंत्री ने कहा, 'मादक पदार्थ बेचने वाले 170 लोगों की गिरफ्तारी के बाद 13 अगस्त 2017 को मैंने निर्देश दिए थे कि यह अभियान चलता रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Goa Chief Minister Manohar Parrikar said he has now started to fear as girls have started drinking beer

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X