• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर एडवांस स्टेज कैंसर से जूझ रहे हैं'

|

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से बीमारी से जूछ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत में सुधार नहीं आ रहा है। बावजूद इसके पर्रिकर बतौर मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों का वहन कर रहे हैं। गोवा सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय सरदेसाई ने पर्रिकर की बीमारी के बारे में बताया कि वह कैंसर की एडवांस स्टेज से जूझ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद वह प्रदेश के लोगों के हित के लिए काम कर रहे हैं। सरदेसाई ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए यह बयान दिया है।

कई प्रोजेक्ट को दी हरी झंडी

कई प्रोजेक्ट को दी हरी झंडी

सरदेसाई ने बताया कि वह मुख्यमंत्री को धन्यवाद देंगे कि उन्होंने एक समाधि स्थल प्रोजेक्ट के लिए फंड की स्वीकृति दी है और एक और अन्य प्रोजेक्ट को भी हरी झंडी दी है। उन्होंने कहा कि बावजूद इसके कि मुख्यमंत्री एडवांस स्टेज कैंसर से जूझ रहे हैं वह प्रदेश के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। हम लगातार अपने उन वादों को पूरा करने में जुटे हैं जो हमने प्रदेश की जनता से किया है। सरदेसाई ने कहा कि कैंसर ऐसी बीमारी है जो ना सिर्फ लोगों के सपने को मारती है बल्कि पूरे परिवार के सपने खत्म कर देती है, यह पूरे प्रदेश के सपने को खत्म कर सकती है।

 कैंसर पूरे प्रदेश के सपने को खत्म कर सकता है

कैंसर पूरे प्रदेश के सपने को खत्म कर सकता है

सरदेसाई ने बताया कि कैंसर जागरुकता के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में मैंने मुख्यमंत्री का उदाहरण दिया था कि कैसे कैंसर ना सिर्फ एक व्यक्ति, एक परिवार बल्कि पूरे प्रदेश के सपने को खत्म कर देता है। हमने भाजपा के साथ गठबंधन राजनीतिक वजह से किया था लेकिन हमने कभी इसकी कल्पना नहीं की थी कि उन्हें कैंसर हो जाएगा। यह हमारे सपनों को खत्म कर सकता है। लेकिन ईश्वर महान है, जिसने उन्हें ताकत है कि वह अपने अच्छे काम को आगे बढ़ा रहे हैं।

पिछले वर्ष कैंसर की बीमारी की खबर आई थी सामने

पिछले वर्ष कैंसर की बीमारी की खबर आई थी सामने

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बयान जारी करके बताया गया है कि रविवार को मनोहर पर्रिकर का गोवा मेडिकल कॉलेज में रूटीन चेकअपर हआ, जिसके बाद उन्हें वापस घर भेज दिया गया। फिलहाल उनकी स्थिर है। बता दें कि पिछले वर्ष फरवरी माह में मनोहर पर्रिकर को कैंसर की बीमारी खबर सामने आई थी, जिसके बाद उनका न्यूयॉर्क, नई दिल्ली, मुंबई में इलाज हुआ और अब गोवा के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पिछले महीने मेडिकल कॉलेज में उन्हें गैस्ट्रोंस्टेंशियल एंडोस्कोपी के लिए भर्ती कराया गया था। इससे पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा था कि पर्रिकर की हालत बेहतर है और उनकी हालत अब स्थिर है।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान से जंग के सवाल पर शहीद पायलट की पत्नी ने कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Goa CM Manohar Parrikar is suffering from advance stage cancer tells minister.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X