• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर में हो रही हलचल पर बोले गुलाम नबी आजाद, लोगों में भय पैदा कर रही है सरकार

|

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में हो रही हलचल पर कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जो कुछ हो रहा है उसे लोगों में असुरक्षा की भावना और भय का माहौल लोगों के बीच फैल रहा है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की भारी तैनाती, अमरनाथ यात्रा को लेकर पर्यटकों की जारी गई एडवाइजरी को लेकर ये बयान दिया।

ghulam nabi azad says atmosphere of insecurity and fear in jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर को लेकर कांग्रेस की पॉलिसी प्लानिंग ग्रुप की मीटिंग शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें गृह मंत्रालय और जम्मू-कश्मीर सरकार से लगातार मिल रही रिपोर्टों पर चिंता व्यक्त की गई, जो भारत सरकार के इरादों के बारे में आतंक और आशंका का माहौल बना रहे थे। दोपहर को आर्मी ने प्रेस कांफ्रेस कहा कि मरनाथ तीर्थयात्रा के मार्ग पर एक बारुदी सुरंग और एस स्नाइपर राइफल बरामद की गई है। राज्य में सैनिकों की बढ़ती उपस्थिति की खबरों के बीच ये प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।

पिछले कुछ समय से राज्य में केंद्रीय अर्धसैनिक और सैनिकों की तैनाती बढ़ी है। केंद्रीय बलों की 100 कंपनियों और 10000 जवानों को उनकी पोस्ट में पहुंचने के आदेश दिए गए हैं। जवानों की तैनाती उस इनपुट के बाद की गई हैं, जिसमें 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट का ऐलान किया गया था। इसमें कहा गया कि देश में हमले की योजना बना रहे आतंकवादी समूह सक्रिय हैं।

ये भी पढ़ें-अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की साजिश, पाक आर्मी की लैंडमाइन और राइफल बरामद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ghulam nabi azad says atmosphere of insecurity and fear in jammu kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X