गुजरात चुनाव से ठीक पहले BJP की इस युवा नेता की अश्‍लील तस्‍वीर वायरल, मचा हड़कंप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Gujarat Elections: BJP leader Reshma Patel's obscene photos goes viral | वनइंडिया हिंदी

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां हर दांव-पेंच आजमाने को तैयार हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी की नेत्री रेशमा पटेल की अश्‍लील तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। उसका नाम सनी पटेल बताया जा रहा है जिसपर खुद रेशमा ने आरोप लगाया है। रेशमा का कहना है कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है और साजिशकर्ता ने सोशल मीडिया पर अभियान चला रखा है। रेशमा ने युवक के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। अब इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि अगर मामले में सच्चाई सामने आती है तो साइबर क्राइम ब्रांच एफआईआर दर्ज करे।

हाल ही में बीजेपी ज्‍वाइन की थी रेशमा ने

हाल ही में बीजेपी ज्‍वाइन की थी रेशमा ने

उल्‍लेखनीय है कि रेशमा पाटीदार आरक्षण आंदोलन में बड़ी भूमिका निभा चुकी हैं। हाल ही में उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन किया था। इसके बाद से पाटीदारों में रेशमा को लेकर खासा नाराजगी है। रेशमा का आरोप है कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है ताकि उनकी बदनामी हो और पाटीदार समाज में वो किसी को मुंह ना दिखा पाएं।

साइबर क्राइम ब्रांच ने दर्ज की FIR

साइबर क्राइम ब्रांच ने दर्ज की FIR

गुजरात हाई कोर्ट के निर्देश पर साइबर क्राइम ब्रांच ने अश्लील कमेंट करने वाले फेसबुक प्रोफाइल होल्डर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी (1), 294 (बी), 500, 509, 120 बी, 114 और आईटी एक्ट की धारा 66 (सी), 67, 67 ए के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि छानबीन चल रही है जल्‍द ही इस मामले में गिरफ्तारी हो जाएगी।

हार्दिक पटेल को टिकटों का सौदागर बताया था रेशमा ने

हार्दिक पटेल को टिकटों का सौदागर बताया था रेशमा ने

चुनाव से ठीक पहले भाजपा का दामन थामने वाली रेशमा को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि उन्‍हें केशोद या फिर साबरमती से टिकट मिल सकता है। इन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल को टिकट का सौदागर बताया है। दूसरी ओर हार्दिक ने एक ट्वीट कर रेशमा पर तीखा हमला भी किया था।

जुड़वा बच्‍चों की सिंगल मदर हैं रेशमा

जुड़वा बच्‍चों की सिंगल मदर हैं रेशमा

एक न्‍यूज वेबसाइट से खास बातचीत में रेशमा ने बताया कि ''मैं सिंगल मदर हूं, मेरे जुड़वा बच्चे हैं, एक बेटा-एक बेटी। पति से अलग रहती हूं। दोनों बच्चों को पति ही संभालते हैं। यदाकदा बच्चों और पति से मिलने जाती रहती हूं। बच्चों को उनके पिता के पास रखकर मैं समाज के लिए काम कर रही हूं।''

Read Also- ईमानदारी अभी जिंदा है: कचरा बीनने वाली को मिला सोने-चांदी से भरा थैला, वापस लौटाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crime branch on Monday registered an FIR against some fake and genuine IDs on social media for uploading morphed videos, photos and lewd comments against former PAAS member Reshma Patel, who recently joined the BJP.
Please Wait while comments are loading...