• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुश्किल में कंगना, कर्नाटक कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश, जानिए क्या है मामला

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत( Kangana Ranut) की मुश्किल बढ़ती जा रही है। कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। कर्नाटक की एक अदालत ने कंगना के किलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है। कर्नाटक के कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है। किसान आंदोलन के खिलाफ कंगना रनौत के विवादित ट्वीट के कारण कोर्ट ने ये आदेश दिया है।

    Kangana Ranaut की बढ़ी मुश्किलें Karnataka Court ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश | वनइंडिया हिंदी

     FIR Against Actress Kangana Ranaut: Karnataka court orders registration of FIR against her on her tweet on farmers protests

    कर्नाटक के तुमकुर में एक न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी ने शुक्रवार को हाल ही में संसद में पास किए गए कृषि कानून के खिलाफ किसानों के आंदोलन पर कंगना रनौत की ओर से किए गए ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ क्यथसांद्रा पुलिस स्टेशन को प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने न्यायिक पुलिस स्टेशन को निर्देश दिया है को वो कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज करें। इस मामले में शिकायतकर्ता रमेश नाइक एल द्वारा कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर किसानों के लिए विवादित ट्वीट कर उनका अपमान किया है।

     FIR Against Actress Kangana Ranau

    कंगना रनौत पर कृषि बिल( Farm Bill) का विरोध कर रहे किसानों का अपमान करने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता रमेश नाइल एल ने अपनी शिकायत में कहा है कि 21 सितंबर को कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का अपमान किया है। कंगना पर आरोप लगा है कि दंगा कराने के लिए और युवाओं के मन में अहिंसा को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने ऐसे भड़काऊ बयान दिए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कंगना के ट्वीट सेो अलग-अलग समूहों के बीच टकराव हो सकता है। शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस तरह के विवादित ट्वीट को रोकने के लिए न तो पुलिस कुछ कर रही है और न सरकार। शिकायतकर्ता ने कंगना के खिलाफ IPC की धारा 153A, 504, 108 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।

    मोदी सरकार की इस योजना में बिना कुछ खर्च किए हर साल मिलेंगे 36000 रुपए, जानिए विस्तार से

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    FIR Against Actress Kangana Ranaut: Karnataka court orders registration of FIR against her on her tweet on farmers' protests
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X