• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शादीशुदा जिंदगी शुरू होते ही कानूनी पचड़े में फंसी सुगंधा मिश्रा, इस गलती की वजह से दर्ज हुई FIR

|

मुंबई, मई 6। 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके कॉमेडियन संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा पिछले सप्ताह ही शादी के बंधन में बंधे हैं। अभी दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ की शुरुआत ही कर रहे थे कि गुरुवार को सुगंधा मिश्रा एक कानूनी पचड़े में फंस गईं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुगंधा मिश्रा के खिलाफ कोरोना वायरस प्रोटोकॉल तोड़ने के सिलसिले में केस दर्ज किया गया है, वहीं जिस होटल में शादी का आयोजन हुआ था उस पर भी कार्रवाई करनी की तैयारी की जा रही है।

शादी के 10 दिन बाद केस दर्ज

शादी के 10 दिन बाद केस दर्ज

दरअसल, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने 26 अप्रैल को क्‍लब कबाना र‍िजॉर्ट में शादी की थी। कोरोना वायरस काल में हुई यह शादी अब विवादों में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को सुगंधा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के चलते केस (FIR) दर्ज की गई है।

होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज

होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज

कानूनी पचड़े में फंसने के बाद सुगंधा और संकेत ने कहा कि उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे। हालांकि इस जोड़े पर आरोप है कि उनकी शादी में कोरोना नियमों के तहत तय की गई लोगों की मौजूदगी से अधिक मेहमान उपस्थित थे। सुगंधा के अलावा उस होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है जिसमें कॉमेडियन जोड़ी की शादी हुई थी।

अभी नहीं हुई गिरफ्तारी

अभी नहीं हुई गिरफ्तारी

इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की ही है। बताया जा रहा है कि सुगंधा पर यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनकी शादी के वीडियो के बाद की गई है। सुगंधा और संकेत की शादी के अभी 10 ही हुए है, लेकिन कानूनी पचड़े में फंसने के बाद वह थोड़े टेंशन में दिखाई दे रहे हैं। सुगंधा के मुताबिक शादी में सभी कोविड गाइडलाइन का पालन किया गया था इसके अलावा पार्टी में आने वाले सभी मेहमानों को 24 घंटे के ल‍िए क्‍वारंटीन किया गया था।

शादी में मेहमानों का हुआ कोरोना टेस्‍ट

शादी में मेहमानों का हुआ कोरोना टेस्‍ट

बीते दिनों पिंकविला से बात करते हुए, संकेत ने कहा कि उन्होंने विवाह स्थल पर सभी सावधानियां बरती हैं। उन्होंने कहा, "खुद एक डॉक्टर होने के नाते, मैंने सभी सावधानियां बरती हैं। एयरपोर्ट जाने से पहले मेहमान RT-PCR टेस्ट करवाया और कार्यक्रम स्थल पर एक एंटीजन टेस्ट भी किया गया। मैं प्रार्थना करता हूं कि हर कोई जल्द से जल्द कोविड की स्थिति से बाहर निकले, ताकि चीजें वापस सामान्य हो सकें।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: प्राइवेट अस्पतालों में दाखिल हर गरीब कोरोना मरीज को 35 हजार रु. मिलेंगे, BPL परिवारों को वित्तीय मदद

English summary
FIR lodged against comedian Sugandha Mishra for violating COVID norms at wedding
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X