• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पटाखे के बॉक्‍स पर परिणीति चोपड़ा की फोटो देख भड़का फैन, तो एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब

|

मुंबई। परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेस में से एक हैं, जिन्‍होंने अपनी जबरदस्‍त आदाकारी से इंडस्‍ट्री में अपनी जगह बनाई हुई हैं परिणिति चोपड़ा भी बॉलीवड की कई हस्तियों में एक हैं जो अनाया ही इस दिवाली के लिए निर्मित पटाखों की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर दिख रही हैं। एक पटाखा जिसका नाम फ्लावर पॉट है उस पर कंपनी ने परिणीति चोपड़ा की फोटो छपी है। जिसको लेकर ट्वीटर पर यूसर्ज ने उन्‍हें ट्रोल किया कि हमें नहीं उम्‍मीद थी कि आप ऐसा करेगी। फैंस द्वारा चिढ़ाए जाने के बाद एक्‍ट्रेस ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए एक पटाखा बॉक्‍स पर छपी अपनी तस्‍वीर साझा की और प्रसंशकों से ऐसा कुछ कहां कि यूजर उनकी तारीफ कर रहे हैं ।

जानें क्या है पूरा मामला

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कोरोना के चलते इस बार पटाखों को न जलाने की अपील की जा रही हैं। ऐसे में पटाखे के बॉक्‍स पर परिणीति चोपड़ा की फोटो देखकर यूजर ने शेयर कर उनको ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन परिणीति चोपड़ा ने ऐसा बेहतरीन जवाब दिया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, एक्‍ट्रेस की फोटो पटाखा निर्माता कंपनियां बिना उनकी इजाजत के बाक्‍स के कवर पर इस्‍तेमाल कर लेती हैं। ऐसा ही परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ।

Twitter का जमकर इस्‍तेमाल करने वाली कंगना रनौत ने उसी के खिलाफ खोला मोर्चा, ट्वीटर को बताया- हिंदूफोबिक

    Diwali 2020: परिणीति चोपड़ा को फैन्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब | वनइंडिया हिंदी
    परिणीति चोपड़ा ने दिया ये सटीक जवाब

    परिणीति चोपड़ा ने दिया ये सटीक जवाब

    एक प्रशंसक ने परिणीति से पूछा कि उनका चेहरा बॉक्स पर कैसे है। उस बाक्‍स की एक तस्वीर साझा करते हुए, एक चिढ़ाते हुए इमोजी के साथ प्रशंसक ने लिखा, "नहीं पता था कि आप इसे समर्थन करेगी"। अभिनेत्री ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, "हाहाहाहा। लेकिन कृपया पटाखे न फोड़ें! एक सुरक्षित और शांत दीपावली मनाएं।

    यहां के राष्ट्रपति को इस कुत्ते से था इतना प्यार कि बनवा दी सोने की मूर्ति, समारोह कर किया ग्रेंड इनाग्रेशन

    इन दिनों यूराेप में छु्ट्टियां मना रही हैं परिणीति

    इन दिनों यूराेप में छु्ट्टियां मना रही हैं परिणीति

    परिणीति वर्तमान समय में यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं जहां उन्होंने कुछ दिनों पहले उन्‍होंने अपना 32 वां जन्मदिन भी मनाया। वह काफी दिनों से इंस्टाग्राम पर शरद ऋतु की लुभावनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। उसने हाल ही में विशाल घास के मैदानों, दर्शनीय स्थलों की सैर और एक पार्क में टहलते हुए, वहां बैठे हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं।

    साइना नेहवाल की बायो‍पिक पर कर रही काम

    साइना नेहवाल की बायो‍पिक पर कर रही काम

    हसी तो फसी की अभिनेत्री परिणीति साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम कर रही हैं जिसका शीर्षक साइना है। कुछ समय पहले परिणीति इंडियन शटलर साइना नेहवाल ने अपनी बायोपिक का नया लुक शेयर किया था। वह फिल्म में इक्का शटलर की भूमिका निभाती है और कभी-कभार शूट और प्रस्तुतिकरण के अपडेट साझा करती है। हाल ही में, साइना ने खुद अपने ऑनस्क्रीन लुक में परिणीति की एक नई तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें 'लुकलाइक' कहा। परिणीति के एक फैनपेज पोस्ट को साझा करते हुए, सायना ने ट्विटर पर लिखा, "" मेरी लुकलाइक।

    ''कौन हैं IPS मोहिता शर्मा, जो KBC की बनीं दूसरी करोड़पति

    परिणीति इन फिल्‍मों में आएंगी नजर

    परिणीति इन फिल्‍मों में आएंगी नजर

    परिणीति ने इस फिल्‍म के बारे में एक बार कहा था, "यह प्रोजक्‍ट मेरे लिए बिल्कुल सही है। अमोल (गुप्ते, निर्देशक) सर और उनकी टीम यह सुनिश्चित कर रही है कि मेरे पास वह सब कुछ हो जो मुझे चाहिए। एक महान फिजियो टीम और विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने और मुझे कंडीशन करने के लिए उतारा गया है। साइना कैसे खेलती है, किसके साथ और किसके साथ खेला जाता है, इसके बारे में सब कुछ उसके द्वारा ट्रेंड किया गया है।मैं खुश हूं, लेकिन बहुत घबराई हुई भी हूं। " परिणीति की आने वाली फिल्‍मों में संदीप और पिंकी फरार और द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्‍में भी है जो रिलीज के लिए तैयार है।

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Fans flared up seeing Parineeti Chopra's photo on the box of firecrackers, actress reacts after fan teases her about endorsing crackers,
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X