• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान से फैन ने पूछा, गौरी को उनमें क्या पसंद है?, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

|

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने फैंस से लगातार टच में रहने के लिए ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन करते रहते हैं। शाहरुख खान ने बुधवार को एक ऐसे ही सत्र का आयोजन किया। जिसमें किंग खान से उनके फैंस से एक से बढ़कर एक अतरंगी सवाल पूछे। इतना ही नहीं शाहरुख खान के कई फैंस के मजेदार जवाब भी दिए।

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि, गौरी को उनमें क्या पसंद है?

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि, गौरी को उनमें क्या पसंद है?

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि, गौरी को उनमें क्या पसंद है? इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए अपनी ढेर सारी खूबियां अपने फैंस को गिना दी। शाहरुख ने लिखा कि मैं कुक करता हूं सफाई करता हूम और उसके बाद बच्चों की भी देखभाल करता हूं। मुझे लगता है कि इतना सुंदर होना बहुत मदद करता है। एक अन्य प्रशंसक ने शाहरुख से लड़कियों के लिए सलाह मांगी।

फैन ने मांगे लड़की पटाने के टिप

फैन ने मांगे लड़की पटाने के टिप

फैन ने शाहरुख से पूछा कि, क्या आप इस बारे में थोड़ी बात कर सकते हैं कि किशोर लड़कियों के लिए आपकी सलाह क्या होगी जो अपनी उपस्थिति को लेकर असुरक्षित महसूस करती हैं। इस पर शाहरुख खान ने लिखा कि, सभी लड़कियों में एक सुंदरता होती है जो एक-दूसरे से अलग होती है। किसी से तुलना ना करें और याद रखो कि तुम सबसे अलग हो। वहीं एक फैन ने शाहरुख से लड़की को 'पटाने' की ट्रिक भी पूछ डाली।

बताया कैसा पिता हूं मैं?

बताया कैसा पिता हूं मैं?

फैन को रिप्लाई करते हुए शाहरुख ने ''पटाना'' शब्द पर आपत्ति जताते हुए कहा कि, वे लड़कियों के लिए पटाना शब्द का इस्तेमाल ना करें। शाहरुख ने कहा कि अधिक सम्मान और शिष्टता के साथ प्रयास करें। एक अन्य फैन ने पूछा कि वह अपने बच्चों आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना के लिए किस तरह का पिता है - और क्या वह उनके लिए सख्त है। शाहरुख ने कहा, "बच्चों को गले लगाने और प्यार करने के लिए बनाया गया था .... और गलतियां करने पर फटकार या सख्ती अपनाने के लिए नहीं।

अपकमिंग फिल्म लेकर कही ये बात

अपकमिंग फिल्म लेकर कही ये बात

कई प्रशंसकों ने उनसे उनकी आगामी फिल्म और बड़े पर्दे पर लौटने के बारे में भी पूछा। शाहरुख ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने फैंस से अपनी फिल्म पठान को लेकर किसी भी तरह की कोई चर्चा नहीं की। शाहरुख इस फिल्म में दीपिका और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं।

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद होम क्वारंटीन फातिमा सना शेख को अनिल कपूर ने भेजा कुछ ऐसा खास, बोलीं- आप ही हो बेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fans asked to Shah Rukh Khan what Gauri Khan loves about him, he gives hilarious reply I cook I clean
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X