• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तस्वीरों में देखिए भारत में लैंड करने से पहले ट्रंप-मेलानिया चेंज की अपनी ड्रेस

|

अहमदाबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए भारत पहुंच गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप, उनकी पुत्री इवांका और विविध प्रतिनिधिमंडलों के सदस्य भी हैं। भारत की अपनी उड़ान के दौरान डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने विमान में ही कपड़े बदले। ऐसा हैदराबाद के मौसम को देखते हुए किया गया था। दरअसल ट्रंप और मेलानिया जब भारत के लिए उड़ान भरने के लिए निकले थे तो दोनों ने कुछ और पहना था। उस वक्‍त ट्रंप ने सफेद शर्ट और रॉयल ब्‍लू पैंट पहनी थी। उन्‍होंने नीले रंग की लॉंग कोट और लाल रंग की टाई लगाई हुई थी।

अहमदाबाद उतरते ही बदल गए कपड़े, ब्‍लू सूट की जगह ब्‍लैक

अहमदाबाद उतरते ही बदल गए कपड़े, ब्‍लू सूट की जगह ब्‍लैक

अहमदाबाद लैंड होते ही राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने मौसम के अनुरूप कपड़े बदल लिए। उन्‍होंने ब्‍लू लॉग कोट की जगह काले रंग की पैंट के फीटेड सफेद शर्ट के साथ काले रंग की कोट पहन ली। इतना ही नहीं उन्‍होंने लाल रंग की टाई की जगह पीली टाई पहन ली। आपको बता दें कि पीला रंग खुशी, गर्मी और धूप से जुड़ा रंग है।

टाई का रंग बदलना कुछ ऐसा भी कर रहा है बंया

टाई का रंग बदलना कुछ ऐसा भी कर रहा है बंया

ट्रंप की टाई का रंग भी एक अलग कहानी बयां करता है। पश्चिमी देशों में लेमन येलो कलर को आशा का प्रतीक माना जाता है। इसका मतलब साफ है कि ट्रंप को भारत से काफी उम्मीदें होंगी।

मेलानिया ने भी बदला ड्रेस

मेलानिया ने भी बदला ड्रेस

राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया जब अहमदाबाद में उतरीं तो उन्‍होंने व्हाइट कलर का जंप सूट कैरी किया हुआ था और कमर पर ग्रीन कलर की ब्रोकेट फैब्रिक ग्रीन बेल्ट बांधी हुई थी। आपको बता दें कि सफेद रंग के लिबास को शांति का प्रतीक समझा जाता है। जब मेलानिया भारत के लिए उड़ान भरने के लिए अमेरिका से निकली थीं तो उन्‍होंने लंबे कोट के साथ सफेद और काले धारीदार पैंट पहने थे। वहीं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका भी अपने पति जेरेड कुशनेर के साथ भारत पहुंची हैं। इवांका ने सफेद रंग की स्प्रिंग समर नी लेंथ ड्रेस पहनी है। जिसमें लाल रंग के खूबसूरत फूल बने हुए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने अपने पास क्‍यों नहीं रखा कोई मंत्रालय, बताई इसके पीछे की खास वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Donald Trump and Melania Trump changes dress before landing in Ahmedabad.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X