• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

FIR के बाद सोनिया गांधी के बचाव में आए डीके शिवकुमार, CM येदियुरप्पा को चिट्ठी लिख की ये मांग

|

नई दिल्ली। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर का मामला अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा तक पहुंच गया है। एफआईआर के खिलाफ कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने गुरुवार को सीए येदियुरप्पा को चिट्ठी लिख केस को निरस्त करने की मांग की है। शिवकुमार ने कहा, सोनिया गांधी के खिलाफ शिवमोगा में जो एफआईआर दर्ज कराई गई है वह गलत जानकारी के आधार पर लिखी गई है, इसे तुरंत निरस्त किया जाना चाहिए।

DK Shivakumar came to the support of Sonia Gandhi demands the withdrawal of the FIR from CM Yeddyurappa
    Karnataka में Sonia Gandhi पर FIR, PM Cares Fund को लेकर गलत जानकारी देने का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार आगे लिखा, बीजेपी के कार्यकर्ता ने राजनीतिक मकसद से गलत सूचना के आधार पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर में लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने सीएम बीएस येदियुरप्पा से एफआईआर को तुरंत निरस्त करने की मांग की है, इसके अलावा मैंने दोषी पुलिस अफसर के खिलाफ कार्रवाई और उसे निलंबित करने की भी मांग सीएम के समक्ष रखी है।

    दरअसल, केवी प्रवीण कुमार ने सोनिया गांधी के खिलाफ ट्वीट को लेकर केस दर्ज कराया है। प्रवीण भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पेशे से वकील हैं। प्रवीण ने पीएम केयर्स फंड को लेकर कांग्रेस के ट्वीट के बाद सोनिया गांधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 11 मई, 2020 को कांग्रेस की ओर से कई ट्वीट किए गए जिसमें पार्टी ने पीएम केयर्स फंड की पारदर्शिता को लेकर सवाल उठाए थे। सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत ये एफआईआर दर्ज की गई है।

    केवी प्रवीण ने अपने एक बयान में कहा, सोनिया गांधी कोरोना संकट में सरकार के खिलाफ अफवाहें फैला रही हैं, उन्होंने PMCARES फंड को धोखाधड़ी कहा। उन्होंने अपने ट्विटर पर कहा कि इसका इस्तेमाल जनता के लिए नहीं किया जा रहा बल्कि इसका उपयोग विदेश यात्राओं पर किया जा रहा है। यह सब सरकार को बदनाम करने की साजिश है इसलिए मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

    कर्नाटक में सोनिया गांधी के खिलाफ FIR दर्ज, पीएम केयर्स फंड को लेकर कांग्रेस के ट्वीट ने बढ़ाई मुश्किलें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    DK Shivakumar came to the support of Sonia Gandhi demands the withdrawal of the FIR from CM Yeddyurappa
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X