• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग कश्यप बोले- BJP देश की सबसे बड़ी दुश्मन, सब बेच खाएगी

|

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह ट्विटर पर लगाता पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी पर लगातार निशाना साधते रहते हैं। अनुराग कश्यप ने सोमवार को एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। अनुराग ने ट्वीट कर लिखा कि, देश को खतरा भाजपा से है , उससे बड़ा कोई दुश्मन नहीं देश का इस समय।

director Anurag Kashyap says BJP is countrys worst enemy, will sell everything

हाल ही मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए बजट में एलआईसी का आईपीओ लाने के फैसले पर बोलते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा कि, यह सरकार सब को बरगला रही है , बाँट रही है , तोड़ रही है। और लोग हिंदू मुसलमान करते रहेंगे तब तक यह सब कुछ बेच खाएंगे । देश को खतरा भाजपा से है , उससे बड़ा कोई दुश्मन नहीं देश का इस समय। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप लगातार मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करते रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं।

इससे पहले अनुराग कश्यप ने 29 जनवरी को ट्वीट कर लिखा था कि, दोस्त का फ़ोन आया कि कोई बात करना चाहता है,किसी असिस्टेंट के नम्बर पे।मैंने दूसरे का नम्बर दिया।भाजपा के भारी भरकम व्यक्तित्व का फ़ोन था।मुझे और बहुत सारे लोगों को धन्यवाद दिया और कहा मोटा भई से सब त्रस्त हैं।अंदर भी वैसा ही शासन चलाते हैं जैसा बाहर।सबको ८ तारीख़ का इंतज़ार है। जिसके बाद में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे।

वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि, हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद के गुंडे, खुद की सेना और सुरक्षा अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर आक्रमण करवाता है। घटियापन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिगास थूकेगा इस जानवर पर।

क्या-क्या हुआ देश में पहली बार, पीएम मोदी ने दिल्ली की रैली में बताया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
director Anurag Kashyap says BJP is country's worst enemy, will sell everything
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X