• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक लड़की ने निभाया था 'जय श्री कृष्णा' में कान्हा का रोल, जानिए अब कहां हैं वो?

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन की वजह से पुराने टीवी सीरियल्स हर चैनल्स पर खूब दिखाए जा रहे हैं, दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' के पुन:प्रसारण के बाद अब मशहूर सीरियल 'जय श्री कृष्णा' भी लोगों के बीच में उपस्थित है, इन सीरयल्स के रिटेलिकास्ट की वजह से इन शो के कलाकार एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चित हो गए हैं, ऐसी ही एक कलाकार का नाम है धृति भाटिया, जिन्होंने 'जय श्री कृष्णा' में कान्हा के बचपन का रोल प्ले किया था।

धृति ने 3 साल की उम्र में किया था कृष्णा का रोल

धृति ने 3 साल की उम्र में किया था कृष्णा का रोल

लोगों को अब जानकर अचरज हुआ कि कृष्णा के बचपन का रोल किसी लड़की ने निभाया था, शो में मोहक मु्स्कान से लोगों को दिल जीतने वाली धृति भाटिया आज बड़ी हो गई हैं, उनके नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, हालांकि वो उनका वैरिफाइड अकाउंट है या नहीं, ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन इस अकाउंट में धृति की बहुत सारी तस्वीरें हैं, जिसमें वे बहुत ज्यादा सुंदर दिख रही हैं, बता दें की जिस समय धृति ने कृष्णा का रोल प्ले किया था उस दौरान वे केवल 3 साल की थीं।

यह पढ़ें: दोस्त इरफान को याद कर बेहद भावुक हुए विशाल भारद्वाज, कहा- 'तुमने तो बीमारी को भी मजाक बना लिया था'

ति के पिता गगन भाटिया एक बिजनेसमैन हैं...

ति के पिता गगन भाटिया एक बिजनेसमैन हैं...

इस सीरियल के बाद धृति कई सीरियल में नजर आईं। जिसमें बरुण सोबती का सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'माता की चौकी' शामिल है, धृति अब 14 साल की हो गई हैं और पढ़ाई में बिजी हैं। धृति के पिता गगन भाटिया एक बिजनेसमैन हैं तो वहीं मां पूनम भाटिया कोरियोग्राफर के साथ एक्ट्रेस भी हैं। धृति अपनी मां की तरह ही डांस कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं। इसीलिए वो काफी टाइम से क्लासिकल डांस भी सीख रही हैं।

जुलाई 2008 में हुआ था शो का प्रसारण

जुलाई 2008 में हुआ था शो का प्रसारण

सागर आर्ट्स ने जुलाई 2008 में नई जनरेशन के लिए नए पैक में 'जय श्री कृष्णा' तैयार किया था, रामानंद सागर के वर्ष 1993 के सुपरहिट धारावाहिक ‘श्री कृष्णा' का रीमेक उनके बेटे मोती सागर ने बनाया। सागर आर्ट्स के बैनर तले बने इस शो में श्री कृष्ण के किरदार में कई कलाकार नजर आए।

वयस्क कृष्ण के किरदार में मेघन जाधव नजर आए थे...

वयस्क कृष्ण के किरदार में मेघन जाधव नजर आए थे...

बचपन के कृष्ण का किरदार धृति भाटिया और पिंकी राजपूत जैसे बाल कलाकारों ने निभाया है, जबकि वयस्क कृष्ण के किरदार में मेघन जाधव नजर आए, अब ये सीरियल फिर से कलर्स पर टेलिकास्ट किया जा रहा है।

यह पढ़ें: भारत को मिली बड़ी कामयाबी, एंटीबॉडी टेस्ट के लिए तैयार की 'कोविड कवच एलीसा' किट, जानिए इसके बारे में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dhriti Bhatia Played Krishna Role In Jai Shri Krishna Serial Huge Transformation In 10 Years, but her Cuteness remain same, here is Pictures, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X