• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस फ्लाइट से मुंबई पहुंची थी कंगना, उसमें ऐसा क्या हुआ कि इंडिगो से DGCA ने मांगी रिपोर्ट?

|

नई दिल्ली। शिवसेना से जारी विवाद के बीच 9 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने घर हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंची थी। इस दौरान वाई श्रेणी की सुरक्षा घेरे में मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत के विमान के अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसको लेकर अब नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इंडिगो एयरलाइंस से रिपोर्ट मांगी है। इतना ही नहीं इंडिगो से फ्लाइट में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर भी रिपोर्ट मांग गई है।

डीजीसीए ने इंडिगों से मांगी रिपोर्ट

डीजीसीए ने इंडिगों से मांगी रिपोर्ट

डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया, हमने कुछ वीडियो और फोटोग्राफ में देखा है कि बुधवार को इंडिगो के विमान 6E264 के उड़ान भरने से पहले सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया गया। कुछ मीडियाकर्मी एक दूसरे से बहुत सटकर खड़े थे। यह कोरोना संकट में केंद्र की गाइडलाइन और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन का मामला है। हमने विमानन कंपनी इंडिगो को इस घटना पर एक रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

इंडिगो ने दिया जवाब

इंडिगो ने दिया जवाब

इस पूरे घटनाक्रम पर अब इंडिगो एयरलाइंस का बयान भी सामने आया है। कंपनी ने कहा, हमने अपना बयान नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को दे दिया है। हमारे केबिन क्रू, साथ ही कैप्टन, फोटोग्राफी को प्रतिबंधित करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और समग्र सुरक्षा बनाए रखने की घोषणाओं सहित सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया है। बता दें कि नागर विमानन मंत्रालय ने विमानों में सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए 25 मई को एक नियम जारी किया था।

उसी दिन बीएमसी ने तोड़ा था कंगना का ऑफिस

उसी दिन बीएमसी ने तोड़ा था कंगना का ऑफिस

जिस दिन कंगना इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हुई थीं, उसी दिन बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ मचा दी थी। कंगना रनौत द्वारा महाराष्‍ट्र सरकार पर हमला बोलने के 24 घंटे के अंदर ही एक्‍ट्रेस का मुंबई स्थित आफिस बीएमसी द्वारा बुधवार को ठहा दिया था। हालांकि कुछ घंटे बाद कंगना के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस में अवैध निर्माण तोड़ने पर रोक लगा दी थी लेकिन बीएमसी तब तक कंगना के इस आलीशान ऑफिस को तोड़ फोड़ कर तहस नहस कर दिया था।

    Kangana Ranaut का दफ्तर ढहा दिया पर BMC ने इन अवैध निर्माणों पर नहीं की कार्रवाई? | वनइंडिया हिंदी
    आफिस की हालत देखकर हो गईं दंग

    आफिस की हालत देखकर हो गईं दंग

    अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई में अपने कार्यालय पहुंचकर अपनी जीवन भर की कमाई से बनाए अपने आफिस की हालत को देखकर चकित रह गईं। कंगना के इस आलीशान ऑफिस को बीएमसी द्वारा कल विध्वंस कर दिया था। कंगना जब यहां पहुंची तो उनके साथ उनकी बहन समेत अन्‍य कुछ लोग थे। आफिस की तोड़-फोड़ देख सभी अचंभित हो गए।

    बीएमसी की इस कार्रवाई पर चारों ओर से घिरी उद्धव सरकार

    बीएमसी की इस कार्रवाई पर चारों ओर से घिरी उद्धव सरकार

    बीएमसी द्वारा आफिस तोड़े जाने पर कंगना ने उद्वव सरकार पर जमकर हमला बोला था। वहीं कंगना को इस मामले में बीजेपी, आरएसएस और महाराष्‍ट्र गर्वनर भगत सिंह कोश्‍यारी का साथ मिला है। वहीं दूसरी ओर सीएम उद्धव ठाकरे के इस बेतुके सलूक पर चारों ओर से उन पर हमला हो रहा है। यहां तक कि बीएमसी की इस कार्रवाई पर महाराष्‍ट्र सरकार में शामिल एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मुझे उनके कार्यालय के संबंध में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मैंने समाचार पत्रों में पढ़ा कि यह एक अवैध निर्माण था।

    देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर हमला, बोले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का घर छोड़ दिया, अभिनेत्री कंगना का घर तोड़ दिया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Directorate General of Civil Aviation seeks a report from IndiGo airlines during Kangana Ranaut flight
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X