देवास के भाजपा सांसद मनोज ऊंटवाल ने कहा- पीएम का अपमान करने वाला हमारी जूती पर, सीएम को कुछ कहने वाले को दुनिया से गायब करने की ताकत

Subscribe to Oneindia Hindi

देवास। भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा है कि 'हमारे प्रधानमंत्री को कोई अपमानित करेगा तो उसको हम यहां (जूती) पर रखते हैं। हमारे मुख्यमंत्री का जो अपमान करेगा, उसको हम दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं।' ऊंटवाल ने यह बयान 15 अप्रैल को दिया। इससे पहले ऊंटवाल ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था मनोहर ऊंटवाल ने कहा था कि दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया है, लेकिन दिल्ली से एक आईटम जरूर लेकर आ गए। नर्मदा यात्रा पे निकल गए। अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ है। बयान पर बढ़ता विवाद देख ऊंटवाल ने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि मैं दिग्विजय सिंह जी की बहुत इज्जत करता हूं और मैं महिलाओं की भी बहुत इज्जत करता हूं। मेरे बयान को तोड़ा-मरोड़ा गया। मैं दिग्विजय जी की पत्नी के बारे में बात नहीं कर रहा था।

दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया

दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया

भाजपा सांसद का दिग्विजय सिंह की पत्नी को लेकर यह शर्मनाक बयान ऐसे समय में आया था जब लगातार एक के बाद एक भाजपा नेता अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। ऊंटवाल ने दिग्विजय सिंह की पत्नी को आइटम बताते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया है। गौर करने वाली बात यह है कि जिस वक्त उंटवाल ने यह बयान दिया उस वक्त मंच पर देवास की महिला विधायक गायत्री राजे पवार मौजूद थीं।

किसी भी नेता ने आपत्ति नहीं जताई

किसी भी नेता ने आपत्ति नहीं जताई

भाजपा सांसद ने पहले मंच पर रामायण का किस्सा सुनाया और कार्यकर्ताओं की जमकर वाहवाही लूटी, लेकिन अचानक जिस तरह से उनके मुंह से दिग्विजय सिंह की पत्नी के लिए आइटम शब्द निकल गया, जिसपर मंच पर मौजूद किसी भी नेता ने आपत्ति नहीं जताई।

जिला भाजपा के नेता भी मौजूद थे

जिला भाजपा के नेता भी मौजूद थे

इस दौरान मंच पर प्रदेश सरकार के मंत्री दीपक जोशी, देवास की विधायक गायत्री राजे पवार, जिला भाजपा के नेता भी मौजूद थे। इससे पहले बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं कर सकता है। उन्होंने यह बयान उन्नाव गैंगरेप में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में दिया था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Derogatory comments of BJP MP Manohar Untwal from Dewas in Shajapur Madhya Pradesh

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.