• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Violence: 24 घंटे के अंदर अमित शाह ने दिल्ली हिंसा पर की तीसरी बैठक, रद्द किया त्रिवेंद्रम दौरा

|

नई दिल्ली। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शुरू हुए बवाल ने बेहद उग्र रूप धारण कर लिया है, उत्तर पूर्वी दिल्ली के 4 जगहों पर कर्फ्यू लगा है, तो वहीं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया है, सुलगती दिल्ली के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह ने 24 घंटों के भीतर तीसरी बार बड़ी बैठक की है।

24 घंटे में अमित शाह ने दिल्ली हिंसा पर की तीसरी बैठक

खबर है कि इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर(लॉ एंड ऑर्डर) एसएन श्रीवास्तव , दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय के अला अधिकारी भी मौजूद रहे यह बैठक करीब तीन घंटे तक चली है, इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आदेश पर उपद्रव प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में सुरक्षाबलों को उतार दिया गया है।

तोड़फोड़ और आगजनी की कई घटनाएं

बता दें कि राजधानी में सोमवार से अब तक तोड़फोड़ और आगजनी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं और 13 लोगों की मौत हो चुकी है तो वही सौ से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से बहुत लोगों की हालत गंभीर भी है, हिंसा प्रभावित इलाके मौजपुर, जाफराबाद, चांदबाग, करावलनगर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात इतने बिगड़ गए हैं कि एक महीने के लिए धारा 144 लगा दी गई है। इस हिंसक प्रदर्शन के दौरान कई जगहों पर आगजनी की गई। घरों और दुकानों में तोड़फोड़ की गई। पत्थरबाजी कर लोगों को निशाना बनाया गया।

यह पढ़ें: Delhi Violence: भड़के कुमार विश्वास, कहा-चिंटू और पक्षकार अपनी-अपनी रोटी सेंक रहे हैं, मर रहा है सिर्फ आम आदमी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MHA Sources: Home Minister Amit Shah held a long meeting that lasted for almost 3 hours with Delhi Police & Home Ministry officials. It was the 3rd meeting chaired by HM in less than 24 hours.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X