• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IB अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन आज कर सकते हैं सरेंडर

|

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा के दौरान जिस तरह से आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या की गई उसके बाद इस मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता ताहिर हुसैन आज कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं। माना जा रहा है कि ताहिर हुसैन दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं। इससे पहले दिल्ली पुलिस के कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने कहा था कि हुसैन के खिलाफ पुलिस जरूरी कार्रवाई कर रही है और जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

tahir hussain

अपील दायर की है

ताहिर हुसैन के वकील मुकेश कालिया ने बताया कि ताहिर हुसैन राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे हैं। कोर्ट पहुंचने से पहले रास्ते में अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है तो वह पहले ही सरेंडर कर देंगे। ताहिर हुसैन के वकील मुकेश कालिया ने अडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विशाल पाहूजा के सामने सरेंडर की अपील दायर की है।

जमकर हुई नारेबाजी

इससे पहले बुधवार को ताहिर हुसैन की ओर से दाखिल अग्रिम जमानत की अर्जी पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्टरूम के बाहर कुछ लोगों ने 'जय श्रीराम' और 'हर हर महादेव' के नारे लगे। लोगों ने ताहिर हुसैन और उनके वकील मुकेश वालिया के खिलाफ भी नारेबाजी की गई। फरार चल रहे हुसैन उत्तर पूर्व दिल्ली में हाल ही में हुई हिंसा में कथित संलिप्तता और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के एक ऑफिसर की हत्या के आरोपों से घिरे हुए हैं।

वकील ने किया बचाव

ताहिर हुसैन के वकील मुकेश कालिया ने कहा कि किसी को भी डिफेंड करना कोई अपराध नहीं है, मैं अपना काम कर रहा हूं। इससे पहले सुनवाई के दौरान ताहिर हुसैन का पक्ष रखते हुए मुकेश कालिया ने कहा कि इस मामले में ताहिर को खुद पुलिस ने 24 फरवरी को रेस्क्यू किया था। ऐसे में वो खुद आरोपी कैसे हो सकते हैं, हालांकि हम पुलिस द्वारा लगाए गए किसी भी आरोप का विरोध नहीं कर रहे है।

इसे भी पढ़ें- Delhi violence: पुलिस पर हमले का वीडियो आया सामने, DCP को बचाने की कोशिश में कॉन्स्टेबल रतन लाल हुए शहीद- सूत्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Violence: Accused in murder of IB officer Ankit Sharma Tahis Hussain to surrender in court.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X