• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Traffic Advisory: गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल आज से, इन रास्तों पर किया गया रूट डायवर्ट

|

Delhi Traffic Police advisory ahead of Republic Day Parade rehearsals: गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल आज से यानी रविवार (17 जनवरी) से शुरू हो गई है। कोरोना काल में हालांकि इस बार परेड का रूट छोटा किया गया है लेकिन इसके बाद भी सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिल ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 17, 18, 20 और 21 जनवरी को राजपथ पर आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस परेड के लिए हमेशा की तरह ही विजय चौक, इंडिया गेट और राजपथ से होकर गुजरने वाले रास्तों से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। जिसकी वजह से सुबह-सुबह उन रास्तों पर लोगों को दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है।

Republic Day Parade
    Republic Day Parade की रिहर्सल शुरू, Delhi में इन रास्तों को किया गया बंद | वनइंडिया हिंदी

    जॉइंट कमिश्नर (ट्रैफिक) मनीष कुमार अग्रवाल ने नोटिस में बताया है कि गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल 17, 18, 20 और 21 जनवरी को होगी। ये रिहर्सल विजय चौक से इंडिया गेट के बीच की जाएगी। जिसको ध्यान में रखते हुए सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच मानसिंह रोड, जनपथ, रफी मार्ग से राजपथ, विजय चौक और इंडिया गेट सर्कल पर भी ट्रैफिक की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इसके लिए लिए जगह-जगह ट्रैफिक पुलिस तैनात किए जाएंगे।

    इसलिए आपको 17, 18, 20 और 21 जनवरी को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच में मानसिंह रोड, जनपथ और रफी मार्ग से राजपथ और विजय चौक और इंडिया गेट सर्कल पर जाना है, तो ये ध्यान में रखकर जाएं कि इन रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को मेट्रो या डीटीसी बसों से सफर करने की सलाह दी है। हालांकि डीटीसी बसों के रूट भी डायवर्ट किए जाएंगे। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि कई सारे रास्तों पर ट्रैफिक का मूवमेंट स्लो रह सकता है।

    ये भी पढ़ें- 'हमें कोविशील्ड वैक्सीन चाहिए, कोवैक्सीन नहीं...', जानिए दिल्ली के डॉक्टर क्यों कर रहे हैं ऐसी मांग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Traffic Police issues advisory ahead of Republic Day Parade rehearsals All You need to know
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X