• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में ठक-ठक गैंग से सावधान, पांच सौ के नोट सड़क पर गिरा साफ किए 46 लाख

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में ठक-ठक गैंग ने चांदनी चौक इलाके में 46 लाख रुपए की ठगी की है। एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। उसने बताया है कि पांच सौ का नोट सड़क पर गिराकर उसको तब निशाना बनाया गया जब वो कंपनी की बड़ी रकम लेकर जा रहा था।

delhi thak thak gang looted 46 lakh chandni chowk

लूट का ये मामला हेमंत शर्मा नाम के शख्स के साथ हुआ है। हेमंत गाजियाबाद में एक फर्म में काम करते हैं, उनका इलेक्ट्रोनिक्स का काम होने के चलते नकद में काफी लेन देन होता है। हेमंत गफ्फार मार्किट से 66 लाख रुपए कार में लेकर व्यापारियों को भुगतान करने जा रहे थे। चांदनी चौक पर उन्होंने देखा कि सड़क पर कई पांच सौ के नोट गिरे हुए हैं। हेमंत ने जैसी ही कार से बाहर आकर देखा, ऐसे ही कार से पैसों का बैग गैंग ने गायब कर दिया। ये मामला 25 जुलाई का है। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से पाया कि ये पूरा कारनामा ठक-ठक गैंग का है।

दिल्ली में ठक-ठक गैंग की ठगी का ये कोई पहला मामला नहीं है। दिल्ली एनसीआर में कार चालकों के साथ ठक-ठक गैंग लगतार वारदातें करता रहा है। कभी ये गैंग कार के शीशे पर ठक-ठक करते हैं, कभी ड्राइवर के आसपास नोट गिराकर तो कभी कार चलाते समय बाइक से पीछा करके तेल लीक होने जैसा इशारा करते हैं। जैसे की कार सवार नीचे उतरता है, बैग साफ हो चुका होता है।

1965 में पाक को धूल चटाने वाले परमवीर चक्र अब्दुल हमीद की बेगम रसूलन बीबी का गाजीपुर में निधन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi thak thak gang looted 46 lakh chandni chowk
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X