• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेएनयू हिंसा: कोमल शर्मा समेत तीन को दिल्ली पुलिस ने फरार घोषित किया

|

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन को फरार बताया है। पुलिस ने कहा है कि कोमल शर्मा, रोहित शाह और अक्षत अवस्थी इस मामले में फरार चल रहे हैं। कोमल शर्मा और इन दो अन्य को वीडियो और फोटो में देखे जाने के बाद पुलिस ने इनको पूछताछ के लिए बुलाया था। ये हाजिर नहीं हुए। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को फरार बताया है। वहीं दूसरी ओर जेएनयू प्रशासन की ओर से मंगलवार को बताया गया है कि रजिस्ट्रेशन सुचारू रूप से चल रहे हैं। साथ ही रजिस्ट्रेशन की तारीख को भी 15 जनवरी तक के लिए बढ़ाया गया है।

Delhi Police JNU violence 3 suspects Komal Sharma Rohit Sha Akshat Awasthi are absconding

साथ ही पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मंगलवार को पूरा दिन जेएनयू के सर्वर से सीसीटीवी फुटेज रिकवर करने में लगाया है। फॉरेंसिक टीम बुधवार को भी अपनी जांच जारी रखेगी। जेएनयू हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा जांच कर रही है। पुलिस ने मंगलवार को पुलिस ने सुचेता तालुकदार और प्रिया रंजन से हमले के बारे में पूछताछ की है। वहीं 34 लोग जो व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य थे, उन्हें भी दिल्ली पुलिस नोटिस भेजेगी।

जेएनयू में पांच जनवरी की शाम हुआ हिंसा के दौरान वीडियो में दिखी मास्क लगाई लड़की की पहचान को लेकर तथ्यों की पड़ताल करने वाली वेबसाइट ने दावा किया था कि ये लड़की एबीवीपी की एक कार्यकर्ता कोमल शर्मा है। वहीं दूसरे दो लोग रोहित शाह और अक्षत अवस्थी के भी एबीवीपी से जुड़ा होने का दावा किया गया है।

5 जनवरी को जेएनयू कैंपस में 40-50 नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया था। इन्होंने छात्रों और अध्यापकों पर हमला किया था। इसमें विश्वविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष, प्रोफेसर सुचित्रा सेन समेत 34 लोग घायल हुए थे।

जेएनयू हिंसा: जब्त होंगे इन दो व्हाट्सऐप ग्रुप के सदस्यों के फोन, हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से समन जारी करने को कहाजेएनयू हिंसा: जब्त होंगे इन दो व्हाट्सऐप ग्रुप के सदस्यों के फोन, हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से समन जारी करने को कहा

English summary
Delhi Police JNU violence 3 suspects Komal Sharma Rohit Sha Akshat Awasthi are absconding
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X