• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली की सीमा पर की जा रही बैरिकेडिंग पर सवाल पूछे जाने पर नाराज हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर; बोले...

|

नई दिल्ली। दिल्ली के पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने मंगलवार को दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर की जा रही बहु-स्तरीय बैरिकेडिंग पर हो रही आलोचना को खारिज करते हुए कहा कि वह "हैरान" है कि गणतंत्र दिवस की हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस पर हमला किए जाने पर कोई सवाल नहीं उठाए गए थे। खबरों के अनुसार दिल्ली की सीमा पर वहां मजबूती से बैरिकेडिंग की गई है जहां से किसान बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसे थे।

    Kisan Andolan: बैरिकेडिंग के सवाल पर भड़के Delhi Police Commissioner SN Srivastava | वनइंडिया हिंदी

    SN Srivastava

    एंट्री पॉइंट्स पर सुरक्षा मजबूत करने के लिए सड़कों पर सीमेंट डाला गया है और बैरियर्स के बीच कंक्रीट की दीवारें खड़ी की गई हैं। इन बैरियर्स को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मेरी समझ में नहीं आता कि जब 26 जनवरी को ट्रैक्टरों का उपयोग किया जा रहा था, पुलिस पर हमला किया जा रहा था, बैरियर्स तोड़े जा रहे थे तब कोई प्रश्न नहीं पूछा गया। अब हमने क्या किया? हमने बस बैरिकेडिंग को मजबूत किया है ताकि ये पहले की तरह न टूटें।"

    यह भी पढ़ें: Delhi Violence: एक साल बाद भी दिल्ली पुलिस वीडियो में आरोपी पुलिसवालों की नहीं कर पाई पहचान

    वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या 26 जनवरी को कुछ पुलिसवालों ने स्टील के डंडे का प्रयोग किया था? इस पर दिल्ली पुलिस आयुक्त ने कहा, "मैं इस बारे में कुछ नहीं बता सकता। स्टील के डंडे पुलिस के हथियार का हिस्सा नहीं हैं।

    गौरतलब है कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा में प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड्स तोड़ दिये थे, इसके अलावा उन्होंने सार्वजनिक संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया था। प्रदर्शनकारियों के साथ हुई हिंसक झड़प में दिल्ली पुलिस के कई जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जो फिलहाल अस्पताल में इलाजरत हैं। वहीं किसान अभी भी गाजीपुर और सिंघू बॉर्डर पर अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं।

    English summary
    Delhi Police Commissioner SN Srivastava angry over being asked questions on barricading being carried out along the Delhi border; Speak...
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X