• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi-NCR में हुई बारिश, शाम तक इन राज्यों में भी गरज सकते हैं बादल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। देश के दिल यानी की राजधानी और एनसीआर में आज सुबह बारिश हुई है, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, मालूम हो कि मौसम विभाग ने पहले ही आज देश के कई राज्यों में भारी बारिश की आशंका व्यक्त की थी, यही नहीं, पहाड़ी इलाकों पर भी भारी बर्फबारी की चेतावनी जारी की गई है, भारतीय मौसम विभाग ने कहा था कि एमपी, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर और यूपी के कई इलाकों में आज बारिश होने के आसार है।

बेमौसम बरसात से किसानों को नुकसान

बेमौसम बरसात से किसानों को नुकसान

वहीं शुक्रवार की सुबह हुई बारिश से दिल्ली की हवा साफ होगी, ऐसा आईएमडी का कहना है, मालूम हो कि दिल्ली में इस महीने पहले ही 103.3 मिमी बारिश दर्ज की गई है, जो मार्च महीने में सबसे अधिक है, लेकिन यह बारिश मैदानी इलाकों में किसानों के लिए मुसीबत बनकर आई है क्योंकि इस बारिश से फसलों को नुकसान है।

शाम तक यहां भी गरज सकते हैं बादल

आईएमडी के मुताबिक मध्‍यप्रदेश के शाजापुर, उज्जैन, विदिशा, जबलपुर, खंडवा, खरगोन, मंडला, नरसिंहपुर, रायसेन, राजगढ़, सागर, सीहोर, सिवनी, बालाघाट, बैतूल, भोपाल, छिंदवाड़ा, दमोह, देवास, धार, गुना, हरदा, होशंगाबाद, इंदौर में तेज बारिश हो सकती है।

यह पढ़ें:Lockdown: एंबुलेंस के लिए नहीं थे पैसे इसलिए घायल पत्नी को 12 किमी साइकिल चलाकर अस्पताल ले गया शख्सयह पढ़ें:Lockdown: एंबुलेंस के लिए नहीं थे पैसे इसलिए घायल पत्नी को 12 किमी साइकिल चलाकर अस्पताल ले गया शख्स

स्काईमेट ने भी दी थी चेतावनी

स्काईमेट ने भी दी थी चेतावनी

स्काईमेट ने कहा है कि अगले 24 घंटों के दौरान देश के अधिकांश भागों में बारिश की संभावना है, तो वहीं मध्य प्रदेश , छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर, मध्य प्रदेश , छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में दिन और रात के तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

भारतीय मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

भारतीय मौसम विभाग ने कहा है कि एमपी, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर और यूपी के कई इलाकों में आज बारिश होने के आसार है। आईएमडी के मुताबिक मध्‍यप्रदेश के शाजापुर, उज्जैन, विदिशा, जबलपुर, खंडवा, खरगोन, मंडला, नरसिंहपुर, रायसेन, राजगढ़, सागर, सीहोर, सिवनी, बालाघाट, बैतूल, भोपाल, छिंदवाड़ा, दमोह, देवास, धार, गुना, हरदा, होशंगाबाद, इंदौर में तेज बारिश हो सकती है।

यह पढ़ें: Coronavirus: कमल हासन का Tweet- मेरे घर को अस्‍पताल बना लोयह पढ़ें: Coronavirus: कमल हासन का Tweet- मेरे घर को अस्‍पताल बना लो

English summary
Delhi-NCR received light showers this morning, Thunderstorm Alert in These sates, here is full details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X