• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: कश्मीरी युवती ने मकान मालकिन पर लगाया मारपीट का आरोप, महिला आयोग ने पुलिस को भेजा नोटिस

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर में एक कश्मीरी लड़की ने अपनी मकान मालकिन पर अपने साथ मारपीट, बदतमीजी करने और नस्लीय भेदभाव वाली टिप्पणियां करने का आरोप लगाया है। 22 साल की नूर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कि किसी बात को लेकर हुई बहस के बाद उसकी मकान मालकिन अपने एक दोस्त के साथ उसके कमरे में जबरन दाखिल हुईं और उसे आतंकवादी कहते हुए उसके साथ मारपीट की। नूर ने तस्वीर शेयर करते हुए खुद को आई चोटें भी दिखाई हैं।

Delhi Kashmiri woman alleges landlady abused her called her terrorist

नूर ने अपने ट्वीट में कहा, मेरी मकान मालकिन एक आदमी के साथ मेरे घर में आई, जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा था। उन्होंने मुझे और मेरे दोस्तों को आतंकवादी कहना शुरू कर दिया, क्योंकि हम कश्मीर से हैं। हमें पीटा और हमारे पैसे भी छीन लिए। नूर ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी मामले का संज्ञान लिया है। कश्मीरी महिला को मदद का भरोसा देते हुए मालीवाल ने घटना को शर्मनाक और हैरान करने वाली कहा है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से इस पर जवाब मांगा है। मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा- दिल्ली में एक कश्मीरी लड़की पर मकान मालिकों द्वारा मारपीट और बदतमीजी की घटना सामने आई है। हम दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं, मामले में एफआईआर हो और जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई हो।

मकान मालकिन ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मकान मालकिन ने मूल रूप से श्रीनगर की नूर भट्ट और उसकी बहन पर चोरी के आरोप लगाए हैं। ये पूरा मामला बुधवार रात साढ़े आठ से नौ बजे के बीच का है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: सड़क से गुजर रही थी महिला, तभी भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Kashmiri woman alleges landlady abused her called her terrorist
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X