• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Judge Video Viral : महिला कर्मचारी के साथ अश्लीलता करते कैमरे में कैद हुए जज, दिल्ली HC ने किया सस्पेंड

Google Oneindia News

Delhi judge viral video : दिल्ली हाईकोर्ट ने राउज एवेन्यू कोर्ट के जज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। बता दें, राउज एवेन्यू कोर्ट के जज का अश्लील वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कोर्ट ने लेबर कोर्ट के जज के साथ महिला कर्मचारी को भी तत्काल निलंबित कर दिया है। कोर्ट ने बुधवार रात में ही संक्षिप्त सुनवाई के बाद यह आदेश जारी किया।

delhi high court judge video viral with steno

9 महीने पुराना है वीडियो

सीसीटीवी के मुताबिक, वीडियो करीब 9 महीने पुराना है। यह मार्च 2022 में रिकॉर्ड किया गया था। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक समिति भी गठित कर दी है। कोर्ट ने जल्द से जल्द इस मामले की रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा ने वीडियो में दिख रहे राउज एवेन्यू कोर्ट के न्यायिक अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही जिला एवं सत्र न्यायाधीश को संबंधित महिला अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान महिला जज की 'गंदी हरकत', बिना कपड़ों के लेटकर पीती रहीं सिगरेटऑनलाइन सुनवाई के दौरान महिला जज की 'गंदी हरकत', बिना कपड़ों के लेटकर पीती रहीं सिगरेट

कोर्ट ने वीडियो को ब्लॉक करने के दिए आदेश

वीडियो में जज अपने केबिन में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में नजर आ रही महिला जज की स्टेनोग्राफर है। दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस यशवंत वर्मा ने आदेश जारी करते हुए कहा कि वीडियो से व्यक्तियों के निजता के अधिकार की अपूर्णीय क्षति होने की संभावना है, इसलिए इसे फैलने से रोका जाए।

Comments
English summary
delhi high court judge video viral with steno
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X