• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली चुनाव: राजनाथ सिंह ने CM केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- भ्रष्टाचार के लिए बनाई पार्टी

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए मदतान को सिर्फ एक सप्ताह का समय शेष है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल धड़ाधड़ चुनाव प्रचार में लगे हैं। शनिवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए एक रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में राजनाथ सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला।

Delhi elections Rajnath Singh targeted CM Kejriwal said party formed for corruption

बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने दिल्ली में शनिवार को द्वारका एवं उत्तम नगर में दो जनसभाओं को सम्बोधित किया। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा अन्ना हजारे ने बार-बार कहा था कि पार्टी न बनाओ। लेकिन दिल्ली के सीएम ने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए पार्टी बनाना जरूरी है और फिर उन्होंने खुद भ्रष्टाचार शुरू कर दिया। उन्होंने भारत के लोगों से वादा किया था कि उनके साथ लड़ने वाले लोग सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं होंगे

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सरकार ने जो भी कार्यक्रम देश में चलाए अन्य राज्य की सरकारों ने उसे लागू किया लेकिन आप ने नहीं किया कि कहीं पीएम मोदी को अधिक शौहरत ना मिल जाए। अपने लाभ ​के लिए उन्होंने जनता को नुकसान पहुंचाया। सिंह ने कहा, दिल्ली सरकार ने आयुष्मान योजना लागू नहीं की और कहां कि हमने मोहल्ला क्लीनिक खोल लिए हैं। मुझे बताया गया कि एक हजार से ज्यादा मोहल्ला क्लीनिक खोले गए हैं।

रक्षा मंत्री कहते हैं कि मैंने जाकर देखा तो मोहल्ला तो था लेकिन क्लीनिक गायब थे, कहीं क्लीनिक थे लेकिन डॉक्टर गायब थे। अन्ना हजारे साहब का दामन पकड़कर केजरीवाल ने सार्वजनिक जीवन में प्रवेश किया। अन्ना हजारे कहते रहे कि बेटा पार्टी मत बनाओ लेकिन उनकी बातों को ठुकरा दिया और पार्टी बना ली।आपको दिल्ली की जनता का विकास करना था लेकिन आपने पीएम के साथ दंगल शुरू कर दिया।

Budget 2020: पहली बार देश में लागू होगा दो इनकम टैक्स सिस्टम, आपके लिए कौन सा Income Tax विकल्प चुनना होगा फायदेमंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi elections Rajnath Singh targeted CM Kejriwal said party formed for corruption
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X