• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली लॉकडाउन: सीएम केजरीवाल ने मकानमालिकों से की ये खास अपील

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में बहुत तेजी से फैलना शुरु हो चुका हैं। देश की राजधानी में भी केजरीवाल सरकार ने अन्‍य राज्यों की तरह लॉकडाउन कर दिया हैं। इसके साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन का सख्‍ती से पालन करें और घरों से बाहर न निकले। उन्‍होंने सख्‍त लहजे में कहा है कि मंगलवार से बाहर निकलने वालों के साथ सख्‍त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

cm

उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन के मापदंड़ो के हिसाब कल सुबह से ही सख्‍ती से दिल्ली में पालन होगा। केजरीवाल ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे अपने घरों में रहें। इसके साथ ही उन्‍होंने दिल्ली के मकानमालिकों से एक खास अपील की।

delhi

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरी मकानमालिको से अपील है कि वो अपने किरायदारों के किराया न दे पाने के कारण कुछ समय की मोहलत दे दीजिए। दिल्ली समेत पूरे देश में आपात की आपात स्थिति से गुजर रहा है। देश ही नहीं दुनिया एक ऐसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही है जिसके कारण बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है।

cm

इसके साथ ही केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को अपने गन्‍तव्‍य तक पहुंचने में कोई परेशानी न हो इसके लिए इसके लिए डीटीसी की 50 प्रतिशत बसें मंगलवार से चालू रहेगी। लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के प्रत्येक नागरिक को यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वायरस आगे नहीं फैले।

cm

उन्‍होंने बताया कि सोमवार को लॉकडाउन के पहले दिन आवश्यक सेवाएं प्रदान करने में शामिल कई लोग काम करने के लिए देर से पहुंचे और कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।इसी को ध्‍यान में रखते हुए डीटीसी बस सेवाओं को मंगलवार से 50 फीसदी तक बढ़ाने का फैसला किया गया हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Coronavirus Lockdown:CM Kejriwal appeals to landlords
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X