• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बड़ी खबर: अस्पताल में भर्ती हुईं सोनिया गांधी, सामने आई वजह

|

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगागराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रविवार देर शाम सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शनिवार को बजट सत्र के दौरान भी सोनिया गांधी संसद में उपस्थित नहीं थी। देर शाम उनकी तबीयत बिगड़ने की सूचना मिली। आपको बता दें कि सोनिया गांधी पिछले कुछ साल से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान हैं।

 Delhi: Congress interim president Sonia Gandhi is admitted to the hospital after reported suffering stomach ache

सोनिया गांधी के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलते ही ट्वीटर पर कांग्रेस नेताओं के संदेश आने लगे। उनके स्वास्थ्य के लिए कामनाएं की जाने लगी। उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी अस्पताल की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पेट दर्द की शिकायक के बाद उन्हें गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनके कई मेडिकल टेस्ट किए जा रहे हैं। डॉक्टरों की टीम सोनिया गांधी के स्वास्थ की जांच कर रही है। इससे पहले साल 2017 में सोनिया गांधी विदेश में भी इलाज करवा चुकी हैं।

गौरतलब है कि काफी समय से तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण वो राजनीति में भी कम सक्रिय रहने लगी हैं। सार्वजनिक तौर पर भी कम नजर आती हैं। दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार जोर पर हैं, लेकिन सोनिया गांधी चुनावी रैलियों में नजर नहीं आईं। अपने स्वास्थ्य की वजह से सोनिया गांधी वे पार्टी की कमान राहुल गांधी को सौंपी थी, लेकिन लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद छोड़ दिया, जिसके बाद सोनिया गांधी को एक बार फिर पार्टी की बागडोर संभालनी पड़ी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Congress interim president Sonia Gandhi is admitted to the hospital after reported suffering stomach ache and will undergo some tests at Sir Ganga Ram Hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X