• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CM केजरीवाल से पंगा करने वाले IAS अंशु प्रकाश का तबादला, दूरसंचार भेजे गए

|

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का तबादला कर दिया गया है। अंशु प्रकाश को ट्रांसफर टेलिकॉम डिपार्टमेंट भेजा गया है। आपको याद दिला दें कि अंशु प्रकाश का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था जब उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में अपने साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, समेत 11 विधायकों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। इस विवाद के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अंशु प्रकाश के आरोपों को गलत बताया था। केजरीवाल ने इसे राजनीतिक साजिश का एक हिस्सा भी बताया था।

 ​Delhi Chief Secretary Anshu Prakash

अब केंद्र सरकार की अपॉइन्टमेंट कमिटी ऑफ कैबिनेट ने अंशु प्रकाश को डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकम्युनिकेशन में अडिशनल सेक्रटरी के पद पर तैनात करने के आदेश जारी किया है। उन्हें पिछले साल 1 दिसंबर को दिल्ली के चीफ सेक्रटरी के पद पर तैनात किया गया था। लेकिन शुरुआत से ही आम आदमी पार्टी की सरकार के साथ उनके रिश्ते तल्ख रहे हैं। कई मुद्दों पर सरकार के साथ उनका विवाद हुआ। उन्होंने सरकार से अलग राय रखी।

केंद्र सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनेल ऐंड ट्रेनिंग ने 17 नवंबर आदेश जारी कर अंशु प्रकाश के ट्रांसफर का आदेश जारी किया। गौरतलब है कि सीनियर आईएएस अधिकारी अंशु प्रकाश 1986 बैच के आईएएस अधिकारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Chief Secretary Anshu Prakash was transferred to the Department of Telecommunications Saturday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X