• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोर्ट से अपील- PM के खिलाफ टिप्पणी के लिए राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज हो देशद्रोह का मामला

|

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में कहा गया है कि कोर्ट पुलिस को राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह की धारा में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दे। शिकायत जोगिंदर तुली नाम के शख्स ने दर्ज करवाई है। इस शिकायत में कहा गया है कि कोर्ट पुलिस को राहुल गांधी के पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी 'चौकीदार चोर है' को लेकर आईपीसी की धारा 124 ए के तहत मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दे।

कोर्ट से अपील- PM के खिलाफ टिप्पणी के लिए राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज हो देशद्रोह का मामला

आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। 'सारे मोदी चोर हैं' कहने पर सुशील मोदी ने यह केस किया है। इस बात की जानकारी सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है। सुशील कुमार मोदी ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का केस दर्ज कराया है।

बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बयान को लेकर राहुल पर हमला बोल चुके हैं। सुशील मोदी ने मानहानिक का केस दर्ज करते हुए कहा, राहुल गांधी के इस तरह के भाषण से मोदी टाइटल वाले व्यक्ति हैं, उनको चोर बताया गया है। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है। मोदी ने यह भी कहा है कि यह आपराधिक कृत्य है, जिसकी सजा कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को जरूर मिलनी चाहिए।

Read Also- Lok Sabha Elections 2019: महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- पिछड़ा होने के चलते कांग्रेस ने मुझे जातिसूचक गालियां दीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Criminal complaint filed against Rahul Gandhi for allegedly making derogatory remarks on PM Modi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X