• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: डोनेशन ना देने की वजह से ट्रोल हुए शाहरुख खान , लोगों ने पूछा-कहां हैं बॉलीवुड के 'रईस' लेकिन फिर...

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है, दुनिया के लगभग 170 देश कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं तो वहीं भारत में भी कोरोना पीड़ितों की संख्या 1000 के पार पहुंच चुकी है, पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, जिसका आज छठा दिन है, कोरोना से मरने वालों की संख्या 29 पहुंच चुकी है, ऐसे संकट के दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से जंग के लिए शनिवार को देशवासियों से अपील की थी कि वे प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें।

लोगों ने पूछा-कहां हैं बॉलीवुड के 'रईस'?

लोगों ने पूछा-कहां हैं बॉलीवुड के 'रईस'?

पीएम मोदी की इस अपील के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने सहायता राशि डोनेट की है, जिसमें सबसे आगे अक्षय कुमार रहे, उन्होंने 25 करोड़ रुपये दान दिए, अक्षय के इस डोनेशन के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बालीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान को ट्रोल करने लगे, लोग शाहरुख की चुप्पी पर निशान साध रहे थे और पूछ रहे थे कि बॉलीवुड ही नहीं दुनिया के रईस सितारों में गिने जाने वाले किंग खान मदद के लिए आॉगे क्यों नहीं आ रहे।

यह पढ़ें: Lockdown: रामायण-महाभारत के बाद अब टीवी पर 'शक्तिमान' की वापसी, जानिए शो का टाइम

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं किंग खान

हालांकि शाहरुख को ट्रोल करना उनके फैंस को रास नहीं आया और वो ट्रोलर्स पर ही निशाना साधने लगे, बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर शगुफ्ता रफीक ने शाहरुख के उनके समर्थन में ट्वीट किया है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि शाहरुख खान के खिलाफ नकारात्मकता मत फैलाओ।

शाहरुख के समर्थन में उतरीं डायरेक्टर शगुफ्ता रफीक

उन्होंने आगे लिखा कि चंद्रमा अपने अस्तित्व को साबित नहीं करता है और न ही प्रकाश और न ही शीतलता है और न ही सौंदर्य, यह सब कुछ देखने के लिए है, इस आइकॉन के साथ भी ऐसा ही है, जो बिना दिखावा किए देने और बांटने में विश्वास करता है, इसे देखते हुए मेरे मन में शाहरुख खान के लिए बहुत सम्मान है।

शाहरुख की ओर से अभी डोनेशन की खबर नहीं आई है...

शाहरुख की ओर से अभी डोनेशन की खबर नहीं आई है...

हालांकि शाहरुख की ओर से अभी डोनेशन की खबर नहीं आई है लेकिन शाहरुख ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो जारी किया था, अपने वीडियो में वो अपने फैंस से कह रहे थे कि वो भीड़ वाली जगह न जाएं और घर में ही रहें, शाहरुख ने कैप्शन में अपील करते हुए लिखा था कि हम सभी को अपना काम करना चाहिए और हमारे लिए काम कर रहे अधिकारियों का समर्थन करना चाहिए।

किंग खान ने जारी किया था Video

किंग खान ने जारी किया था Video

उन्होंने कहा था कि इस कठिन समय में हम और आप एक साथ हों तो इस मुश्किल को रुकना होगा और पलटकर जाना होगा, हारना होगा,अपनी परवाह न करते हुए एयरपोर्ट पर भी डॉक्टर्स की टीम हर एक आने वाले की जांच में लगी हुई है। ये सब अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। हमें बस इनका साथ देना है। तो हम क्या कर सकते हैं? थोड़ी सी एहतियात बरतनी है...बस।

यह पढ़ें: Lockdown के बीच सब्जियां और अंडे खरीदतीं नजर आईं TMC सांसद नुसरत जहां, तस्वीरें वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Superstar Shahrukh Khan has become the topic of social media trolls for not having donated for the Coronavirus cause.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X